• August 26, 2022

टेक्सास की महिला ने भारतीयों को धमकाया, कहा…

टेक्सास की महिला ने भारतीयों को धमकाया, कहा…

इंटरनेट डेस्क। अमेरिका के टेक्सास में भारतीय-अमेरिकी महिलाओं पर नस्लीय हमले का मामला सामने आया है। यहां के प्लानो शहर के सिक्स्टी वाइन्स रेस्टोरेंट के बाहर चार महिलाएं भारतीय लहजे में बात कर रही थीं। उसी वक्त मेक्सिकन-अमेरिकी मूल की महिला ने इन पर नस्लीय टिप्पणियां और गालियां दीं। महिला ने एक भारतीय महिला को थप्पड़ भी मारा।

 

महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस महिला के खिलाफ नस्लीय हमला और आतंकी हमले की धमकी देने की धाराएं लगाई गईं. आरोपी महिला की पहचान एस्मराल्डा अपटन के तौर पर हुई है। उसे जमानत के लिए 10 हजार डॉलर का बॉन्ड भरना होगा। प्लानो पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह घटना बुधवार रात की है. टेक्सास के डेल्लास शहर में 4 भारतीय मूल की महिलाएं एक होटल में खाना खाने के बाद पार्किंग की तरफ जा रहीं थीं. तभी अचानक वहां एक मेक्सिकन-अमेरिकन मूल की महिला आ गई. महिला ने भारतीय महिलाओं को अपशब्द कहना शुरू कर दिए. महिला ने कहा, ‘मैं भारतीयों से नफरत करती हूं. सभी भारतीय अमेरिका अच्छी जिंदगी की तलाश में चले आते हैं. वह लगातार भारतीय मूल की महिलाओं को गाली देती रही. आरोपी महिला ने कहा कि वह अमेरिका में पैदा हुई, लेकिन जहां भी जाती है, हर तरफ उसे भारतीय नजर आते हैं. अगर भारत में जिंदगी अच्छी है तो तुम लोग यहां क्यों आ जाते हो.

 495 total views,  2 views today

Spread the love