• September 6, 2022

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी के वेन्यू का हुआ खुलासा, जानें

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी के वेन्यू का हुआ खुलासा, जानें

इंटरनेट डेस्क। अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) की शादी के चर्चे लंबे समय से हो रहे हैं. बताया जा रहा है कि कुछ ही महीनों में कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. माना जा रहा है कि अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के पिता सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) और मां माना शेट्टी, बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को इस शादी में बुलाने वाले हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) की शादी किसी 5 स्टार होटल में नहीं बल्कि शेट्टी परिवार के खंडाला वाले बंगले में होगी. हाल ही में खबर आई थी कि अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) बांद्रा स्थित एक अपार्टमेंट में साथ शिफ्ट हुए हैं. अब लेटेस्ट खबर आई है कि दोनों के परिवार ने शादी के वेन्यू को भी फिक्स कर लिया है. अब केएल राहुल (KL Rahul) शादी की डेट को फिक्स करेंगे. यह शादी केएल राहुल (KL Rahul) के वर्क शेड्यूल के हिसाब से होने वाली है.

 

सूत्रों के अनुसार बता दे की एक फेमस वेडिंग आर्गेनाइजर अपनी टीम के साथ इस शादी की तैयारी के लिए खंडाला में खोज कर रहे हैं. मुंबई के 5 स्टार होटल्स को छोड़कर अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और राहुल, सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के खंडाला वाले घर जहान में शादी करने वाले हैं. सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) को अपना यह घर बेहद पसंद है. इस घर में को उन्होंने अपनी पत्नी के साथ 17 साल पहले बनाया था. इस बंगले की बात करें तो यह एक बहुत बड़े एरिया में बना हुआ है. सादे रंगों और बढ़िया इंटीरियर डिजाइन वाला यह घर बेहद आलीशान है. साथ ही घर के चारों ओर हरियाली है. घर में अंदर भी पौधे लगाए हुए हैं. बताया जा रहा है कि शादी में आने वाले मेहमानों को जल्द ही बता दिया जाएगा कि दिसंबर के आखिरी हफ्ते से जनवरी के पहले हफ्ते के लिए अपना समय खाली रखें.

मई 2022 में खबर आई थी कि अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) बांद्रा के एक घर में साथ में शिफ्ट होने वाले हैं. बताया गया था कि 4 बीएचके घर में दोनों शादी के बाद रहेंगे. इस घर में उन्होंने किराए पर लिया है. हालांकि अथिया ने सामने आकर कहा था कि वह अपने परिवार के साथ नए घर में शिफ्ट हो रही हैं, किसी और के साथ नहीं. अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) के रिश्ते के बारे में पिछले साल खुलासा हुआ था. दोनों को इंग्लिश में साथ समय बिताते देखा गया था. इसके अलावा कई बार अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को केएल राहुल (KL Rahul) के कपड़े पहने हुए भी देखा जा चुका है. कपल ने कभी पब्लिक में अपने रिश्ते को नहीं माना, लेकिन इंस्टाग्राम पर अक्सर एक दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते हैं.

 317 total views,  2 views today

Spread the love