• August 30, 2022

ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, यह दिग्गज बल्लेबाज टीम से हुआ बाहर

ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, यह दिग्गज बल्लेबाज टीम से हुआ बाहर

स्पोर्ट्स डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) टखने की चोट के चलते जिम्बाब्वे के खिलाफ जारी वनडे सीरीज के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। टीम का साथ छोड़ मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) अब पर्थ के लिए उड़ान भरेंगे। उम्मीद जताई जा रही है कि सितंबर में भारत के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में वह वापसी कर सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया को 21 सितंबर से भारत दौरे पर तीन टी20 मैच खेलने हैं। अगर मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) इस सीरीज तक फिट नहीं होते हैं तो आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया की मुश्किलें बढ़ जाएगी।

स्मिथ ने कहा “मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) ने हाल ही में लिमिटेड ओवर क्रिकेट में काफी अच्छा खेल दिखाया है। जिस तरह से हमने थोक ऑलराउंडरों के साथ अपनी टीम बनाई, वह उसका एक बड़ा हिस्सा था। यह मिच के लिए निराशाजनक है लेकिन कुछ महत्वपूर्ण चीजें सामने आ रही हैं। वह पिछले साल हमारे टी20 विश्व कप (T20 World Cup) अभियान का बड़ा हिस्सा था और मुझे यकीन है कि इस साल उसके लिए बड़ी योजनाएं हैं। प्राथमिकता उसे उसके लिए सही करना है।

 

विकेटकीपर-बल्लेबाज जोश इंगलिस (Josh Inglis) को टीम में मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) के रिप्लेसमेंट के रूप में तैयार किया गया है और वह जिम्बाब्वे और न्यूजीलैंड सीरीज के दौरान टीम के साथ रहेंगे। बता दे की जोश इंगलिस (Josh Inglis) लंदन स्पिरिट का हिस्सा हैं, जो द हंड्रेड 2022 के फाइनल में जगह बनाने के लिए होड़ में हैं। वह ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के स्थान पर स्पिरिट में शामिल हुए थे और राष्ट्रीय टीम में बुलाए जाने से पहले उन्होंने इस टूर्नामेंट में एक ही मैच खेला था।

 384 total views,  4 views today

Spread the love