• August 30, 2022

Dumka Ankita Murder Case: अंकिता को जिंदा जलाने वाले शाहरुख के लिए ओवैसी ने रखी ये डिमांड!

Dumka Ankita Murder Case: अंकिता को जिंदा जलाने वाले शाहरुख के लिए ओवैसी ने रखी ये डिमांड!

इंटरनेट डेस्क। झारखंड के दुमका में एकतरफा प्यार में शाहरुख नाम के युवक ने 12वीं की स्टूडेंट अंकिता सिंह (Ankita Singh) को जलाकर मार डालने के मामले में जांच अधिकारी को हटा दिया गया है. दरअसल, एसडीपीओ नूर मुस्तफा पर आरोपी शाहरुख को बचाने का आरोप लगा था. इसके बाद दुमका के एसपी अंबर लकड़ा ने एसडीपीओ नूर मुस्तफा को हटाते हुए निरीक्षक स्तर के अधिकारी को जांच सौंपी है. इस घटना को लेकर पूरे राज्य में आक्रोश है और हिंदू संगठन सड़कों पर उतरे हुए हैं। इस बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई और दोषी को सख्त सजा देने की मांग की है।

बता दे की असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने अंकिता सिंह (Ankita Singh) को जिंदा जलाए जाने की घटना की कड़ी निंदा करते हुए सोमवार को कहा कि इस मामले की सुनवाई के लिए एक विशेष अदालत का गठन किया जाए। असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि एक युवक द्वारा लड़की को जिंदा जलाए जाने की घटना ‘हैवानियत’ है। AIMIM प्रमुख ने मीडिया से कहा, ”मैं न केवल इस घटना की निंदा करता हूं, बल्कि झारखंड सरकार से इस मामले से सख्ती से निपटने की मांग भी करता हूं। यदि संभव हो तो इस मामले की सुनवाई के लिए एक विशेष अदालत का गठन किया जाए। आरोपी को कानून के अनुसार कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

रिपोर्ट्स के अनुसार आपकी जानकारी के लिए बता दे की 23 अगस्त को झारखंड के दुमका में एकतरफा प्रेम के मामले में आरोपी शाहरुख ने अंकिता सिंह (Ankita Singh) के कमरे में खिड़की से पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा दी। इस घटना के समय युवती अपने कमरे में सो रही थी। बुरी तरह झुलस गई युवती को बेहतर इलाज के लिए रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में भर्ती कराया गया जहां रविवार तड़के उसकी मौत हो गई। आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 350 total views,  2 views today

Spread the love