• May 11, 2022

Team India के लिए बुरी खबर, द. अफ्रीका सीरीज से बाहर रह सकते हैं सूर्यकुमार यादव

Team India के लिए बुरी खबर, द. अफ्रीका सीरीज से बाहर रह सकते हैं सूर्यकुमार यादव

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2022 के बाद टीम इंडिया को अपनी ही धरती पर एक बहुत बड़ी सीरीज खेलनी है. IPL खत्म होने के 10 दिन बाद साउथ अफ्रीका की टीम 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलने के लिए भारत का दौरा करेगी. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के मैच 9 जून से शुरू होंगे और 19 जून तक चलेंगे. हालांकि इस सीरीज से पहले टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है क्योंकि टॉप ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का चोट के कारण टी20 सीरीज में खेलना तय नहीं लग रहा है। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)को आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के 11वें मैच से पहले बाएं हाथ में चोट लग गई थी और वह पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। उन्हें ये चोट 6 मई को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ मैच के दौरान लगी थी।

 

क्रिकबज ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि चोटिल सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के कम से कम चार हफ्ते मैदान से बाहर रहने की संभावना है और ऐसे में वह दक्षिण अफ्रीका सीरीज के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज से बाहर रह सकते हैं। 29 मई को IPL 2022 की समाप्ति होने के बाद भारतीय टीम 9 से 19 जून तक घर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच टी20 मैच खेलेगी। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है, लेकिन सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) बल्ले से पूरे रंग में थे और वह इस सीजन में तीन अर्धशतक की मदद से 300 से ज्यादा रन बना चुके हैं।

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इससे पहले Indian Premier League 2022 की शुरुआत में भी चोट के चलते कुछ मैच नहीं खेल पाए थे। दोबारा चोटिल होने के बाद अभी वह बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) नहीं गए हैं क्योंकि ऐसा माना जा रहा है कि अभी मुंबई में उनका स्कैन कराया जाएगा।

 446 total views,  2 views today

Spread the love