• May 11, 2022

IPL 2022: खतरे में पड़ी Jos Buttler की ऑरेंज कैप, शुभमन गिल ने टॉप-5 में मारी धमाकेदार एंट्री

IPL 2022: खतरे में पड़ी Jos Buttler की ऑरेंज कैप, शुभमन गिल ने टॉप-5 में मारी धमाकेदार एंट्री

स्पोर्ट्स डेस्क। गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। गुजरात ने मंगलवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) को 62 रन से मात देकर यह उपलब्धि हासिल की। गुजरात की इस जीत में ओपनर शुभमन गिल (Shubman Gill) का अहम योगदान रहा, जिन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली। उनकी इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच मिला। अपनी इस पारी की बदौलत गिल अब ऑरेंज कैप की रेस में पहुंच गए हैं।

शुभमन गिल (Shubman Gill) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के खिलाफ एक छोर संभाले रखा और 49 गेंदों में 63 रन की शानदार पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 7 चौके लगाए। गिल के अब आईपीएल 2022 में 12 मैचों में 384 रन हो गए हैं और वह ऑरेंज कैप की रेस में चौथे नंबर पर पहुंच गए हैं।

IPL 2022 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के ओपनर जोस बटलर (Jos Buttler) का जलवा कायम है। बाद बटलर अब भी आईपीएल 2022 ऑरेंज कैप की दौड़ में सबसे आगे टॉप पर बने हुए हैं। जोस बटलर (Jos Buttler)11 मैचों में 618 रन बना चुके हैं। इसमें उन्होंने तीन शतक और तीन अर्धशतक भी लगाए हैं। हालांकि शुभमन गिल (Shubman Gill) भी अब उनसे ज्यादा दूर नहीं है।

 499 total views,  2 views today

Spread the love