• May 16, 2022

‘दाढ़ी मूंछ’ पर कॉमेडी करना भारती सिंह को पड़ा भारी, अब कहा- ‘माफ कर दो अपनी बहन समझ के’

‘दाढ़ी मूंछ’ पर कॉमेडी करना भारती सिंह को पड़ा भारी, अब कहा- ‘माफ कर दो अपनी बहन समझ के’

मुंबई। जानी-मानी कामेडियन और टीवी शो होस्ट भारती सिंह (Bharti Singh) दाढ़ी-मूछ पर टिप्पणी करने के बाद विवादों में घिर गईं हैं। यहां सिख समुदाय के सदस्यों ने उन पर भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए भारती सिंह (Bharti Singh) पर केस दर्ज करने की मांग की है। हालांकि अभी तक पुलिस के पास शिकायत नहीं पहुंची है। जिसके बाद अब अभिनेत्री और कॉमेडियन ने सिख समुदाय से माफी मांगी है. बीते दिनों भारती सिंह (Bharti Singh) का टीवी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन के साथ एक कॉमेडी वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में भारती सिंह ने दाढ़ी मूंछ लगाई हुई थी. इस वीडियो में वह दाढ़ी मूंछ के फायदे गिनाती हुई दिखाई दे रही थीं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

दाढ़ी का इस तरह मजाक बनाने पर सिख समुदाय को यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने सोशल मीडिया पर भारती सिंह (Bharti Singh) के खिलाफ अपना गुस्सा निकाला. साथ ही उनकी जमकर आलोचना भी की. अब इस पूरे मामले में भारती सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए सिख समुदाय से माफी मांगी है. साथ ही कहा है कि उनका इरादा किसी को दुख पहुंचाने का नहीं था. यह माफी कॉमेडियन ने सोशल मीडिया के जरिए मांगी है. वीडियो में भारती सिंह (Bharti Singh) पंजाबी भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहती हैं, ‘पिछले 3-4 दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि मैंने ‘दाढ़ी मूंछ’ का मजाक उड़ाया है. मैंने वीडियो को बार-बार देखा है और लोगों से भी इसे देखने का अनुरोध करती हूं क्योंकि मैंने किसी धर्म या जाति के खिलाफ कुछ नहीं कहा है.

 

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने आगे कहा, ‘मैंने किसी पंजाबी का मजाक नहीं उड़ाया या जब आप ‘दाढ़ी मूंछ’ रखते हैं तो क्या समस्या होती है. मैं अपने दोस्त के साथ कॉमेडी कर रही थी लेकिन अगर इससे किसी समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं. मैं खुद एक पंजाबी हूं, मैं अमृतसर में पैदा हुई हूं और मैं हमेशा उनका सम्मान करती हूं. मुझे भी पंजाबी पर गर्व है.’ इस वीडियो के कैप्शन में भारती सिंह (Bharti Singh) ने लिखा, ‘मैं कॉमेडी करती हूं लोगों को खुश करने के लिए न की किसी का दिल दुखाने के लिए. अगर मेरी किसी बात से कोई हर्ट हुआ हो तो माफ कर देना अपनी बहन समझ के.’ सोशल मीडिया पर भारती सिंह (Bharti Singh) का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

 661 total views,  2 views today

Spread the love