• April 28, 2022

भोजपुरी सुपरस्टार Pawan Singh लेने जा रहे तलाक, पत्नी लगाया ये आरोप

भोजपुरी सुपरस्टार Pawan Singh लेने जा रहे तलाक, पत्नी लगाया ये आरोप

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा से एक शॉकिंग खबर सामने आई है. सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की मैरिड लाइफ को लेकर बड़ा अपडेट है. आपको जानकर हैरानी होगी कि पवन सिंह (Pawan Singh) की शादीशुदा लाइफ में तनाव चल रहा है. पवन सिंह (Pawan Singh) ने पत्नी ज्योति सिंह से तलाक मांगा है. उन्होंने आरा व्यवहार न्यायालय के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है. रिपोर्ट्स के अनुसार बता दें कि गुरुवार को कोर्ट में दी गई तलाक की अर्जी के आलोक में पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) आरा के फैमिली कोर्ट पहुंची थीं, लेकिन अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) कोर्ट नहीं पहुंचे। जिसके बाद जज ने पपवन सिंह (Pawan Singh) और ज्योति सिंह (Jyoti Singh) को 26 मई को पेश होने के लिए कहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पवन सिंह (Pawan Singh) ने 2018 में ज्योति नाम की एक लड़की से दूसरी शादी की थी। वहीं उनकी पहली पत्नी नीलम ने शादी के छह साल बाद ही सुसाइड कर लिया था। गौरतलब है कि इसी दौरान भोजपुरी अभिनेता और गायक का नाम अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) से भी जुड़ा था। अक्षरा ने पवन सिंह (Pawan Singh) पर कई संगीन आरोप लगाए थे। जिसके बाद यह विवाद मीडिया में काफी दिनों तक सुर्खियों में था।

मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) को पब्लिक के सामने लाने से कतराते थे। भोजपुरी अभिनेता ने किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ज्योती के साथ तस्वीरें साझा नहीं की हैं, न ही वह अपनी दूसरी पत्नी को किसी पार्टी में लेकर जाते थे। हालांकि दूसरी शादी टूटने की असल वजह क्या है, ये तो स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर पवन सिंह (Pawan Singh) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं।

 692 total views,  2 views today

Spread the love