• July 8, 2022

लालू यादव की तबीयत में बड़ा सुधार, बेटी ने शेयर कीं ताजा तस्‍वीरें

लालू यादव की तबीयत में बड़ा सुधार, बेटी ने शेयर कीं ताजा तस्‍वीरें

नई दिल्ली। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की तबीयत दिल्‍ली एम्‍स में भर्ती कराने के बाद तेजी से सुधर रही है। केवल एक दिन पहले उनके शरीर के मूवमेंट में दिक्‍कत आ रही थी, लेकिन शुक्रवार की सुबह वे अस्‍पताल के वार्ड में बैठे नजर आए। उनकी बड़ी बेटी और राज्‍यसभा सदस्‍य मीसा भारती ने दिल्‍ली एम्‍स की उनकी ताजा तस्‍वीरें फेसबुक पर साझा की हैं।

मीसा ने बताया है कि लालू की तबीयत तेजी से सुधर रही है। उनके स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर किसी भ्रामक सूचना से बचने की जरूरत है। आपको बता दें कि एक दिन पहले राजद प्रमुख के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रत‍िपक्ष तेजस्‍वी यादव ने बताया था कि लालू यादव की बाडी लाक्‍ड हो गई है।

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को दिल्‍ली स्‍थ‍ित एम्स के कोरोनरी केयर यूनिट (सीसीयू) में भर्ती किया गया था। बताया जा रहा था कि जल्दी ही उन्हें सीसीयू से प्राइवेट वार्ड में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। एम्स के कार्डियोलाजी विभाग के प्रोफेसर डा. राकेश यादव (Dr. Rakesh Yadav), आर्थोपेडिक्स विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डा. विवेक शंकर और नेफ्रोलाजी के एसोसिएट प्रोफेसर डा. आरके यादव की टीम उनका इलाज कर रही है।

 493 total views,  4 views today

Spread the love