• September 17, 2022

गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी चूक, काफिले से सामने लगा दी कार

गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी चूक, काफिले से सामने लगा दी कार

इंटरनेट डेस्क। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) हैदराबाद मुक्ति दिवस में भाग लेने के लिए तेलंगाना दौरे पर हैं। उन्होंने पहले दिन सिकंदराबाद आर्मी मैदान में रैली को संबोधित किया। शाह ने TRS पर निशाना साधते हुए कहा- भारत को तो आजादी 1947 में मिल गई थी, लेकिन हैदराबाद पर आज भी निजामों का राज है। इस दौरे पर अमित शाह (Amit Shah) की सुरक्षा में चूक हुई है। शनिवार को हैदराबाद में उनके काफिले के आगे TRS नेता ने अपनी कार लगा दी।

हालांकि, गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के सुरक्षाकर्मियों ने इसे तुरंत हटवा दिया। TRS नेता की पहचान गोसुला श्रीनिवास (Gosula Srinivas) के रूप में हुई है। घटना के बाद गोसुला श्रीनिवास (Gosula Srinivas) ने कहा कि कार काफिले के आगे अचानक रुक गई थी। जब तक मैं कुछ समझ पाता, तब तक गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के सुरक्षाकर्मियों ने उसमें तोड़फोड़ की। मैं पुलिस अधिकारी से मिलूंगा और कार्रवाई करने के लिए कहूंगा।

13 दिन के भीतर अमित शाह (Amit Shah) की सुरक्षा में चूक का यह दूसरा मामला है। इससे पहले 4-5 सितंबर को महाराष्ट्र दौरे पर भी शाह की सुरक्षा में चूक हुई थी। अमित शाह (Amit Shah) के मुंबई दौरे पर एक संदिग्ध उनके इर्द-गिर्द कई घंटों तक घूमता रहा था। जब अधिकारियों को शक हुआ तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने उसे 2-3 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया।

 365 total views,  2 views today

Spread the love