• March 5, 2023

IPL 2023 से पहले CSK के लिए बड़ी खुशखबरी, मैदान पर लौटा ये दिग्गज खिलाड़ी

IPL 2023 से पहले CSK  के लिए बड़ी खुशखबरी, मैदान पर लौटा ये दिग्गज खिलाड़ी

इंटरनेट डेस्क। IPL में 4 बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. टीम का एक दिग्गज क्रिकेटर आईपीएल की तैयारियों में जुट चुका है जिसे देखकर चेन्नई के फैंस खुशी से उछाल पड़ेंगे. आईपीएल 2023 के पहले मैच में हार्दिक की डिफेंडिंग चैंपियन टीम गुजरात टाइटंस के सामने महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की चुनौती होगी. अच्छी बात यह है कि इस बार सभी टीमें अपने घरेलू मैदान पर भी मैच खेल पाएंगी.

मैदान पर लौटा ये दिग्गज

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की आन बान और शान टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर ली है. उन्होंने चेन्नई के ट्रेनिंग कैंप के पहले प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने अपने ट्विटर अकॉउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें धोनी बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में कप्तान कवर ड्राइव लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

4 बार टीम को जिताया खिताब

आईपीएल में धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने 4 बार खिताब अपने नाम किया है. 2008 से धोनी टीम की अगुवाई कर रहे हैं, तब से अब तक चेन्नई की कमान उन्ही के हाथ में रही है. हालांकि, पिछले साल रविंद्र जडेजा को टीम की कप्तानी सौंपी गई थी जोकि चेन्नई को काफी भारी भी पड़ा था. चेन्नई की टीम 2010, 2011, 2018 और 2021 में चैंपियन बनने में सफल रही है.

 250 total views,  2 views today

Spread the love