• August 23, 2022

BJP leader Sonali Phogat Death: 42 साल की उम्र में हाईअटैक से बिग बॉस फेम और BJP नेता सोनाली फोगाट की मौत

BJP leader Sonali Phogat Death: 42 साल की उम्र में हाईअटैक से बिग बॉस फेम और BJP नेता सोनाली फोगाट की मौत

इंटरनेट डेस्क। टिकटॉक स्टार और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेत्री सोनाली फोगाट (sonali phogat Death) की मौत हो गई है. गोवा में हार्टअटैक की वजह से 42 वर्षीय सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का निधन हो गया. सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने 2019 में हरियाणा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर आदमपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था. उनका निधन सोमवार रात को गोवा में हुआ है. इस खबर के आने से उनके करोड़ों फैन में शोक की लहर है.


प्रारंभिक सूचना के अनुसार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का निधन हार्ट अटैक से होने की बात सामने आ रही है. अभी सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत को लेकर अधिक जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत की पुष्टि गोवा के डीजीपी ने भी की है. सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) भारत में बंद हो चुके चीनी एप टिकटॉक एप पर काफी लोकप्रिय हुई थीं.

जानकारी के अनुसार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का पहले से ही 22 से 25 अगस्त तक गोवा घूमने का प्लान था. ऐसे में वह गोवा गई हुई थीं. सोनाली फोगाट के निजी सचिव सुधीर सांगवान और उनकी टीम का एक अन्य व्यक्ति भी गोवा में उनके साथ मौजूद था. सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत की खबर के बाद उनके परिवारवाले हरियाणा के हिसार जिले के भूथन गांव से गोवा रवाना हो गए हैं. बता दें कि 2016 में सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के पति संजय फोगाट भी हरियाणा के फार्म हाउस में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिले थे.

 439 total views,  2 views today

Spread the love