• August 23, 2022

BJP विधायक टी. राजा पर पैगंबर के अपमान का आरोप, लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग

BJP  विधायक टी. राजा पर पैगंबर के अपमान का आरोप, लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग

इंटरनेट डेस्क। नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के बाद अब तेलंगाना में BJP के विधायक टी राजा सिंह (T Raja Singh) ने पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी की है. इसके चलते लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया है. जानकारी के मुताबिक उनके खिलाफ कई शिकायतें दी गई हैं. इतना ही नहीं, दबीरपुरा, भवानी नगर, रेनबाजार, मिरचौक पुलिस स्टेशनों में भारी संख्या में लोग शिकायत दर्ज कराने के लिए पहुंचे. गुस्साए लोगों ने बीजेपी MLA टी राजा सिंह (T Raja Singh) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया. टी राजा सिंह हैदराबाद के गोशामहल से विधायक हैं.

बता दे की विधायक टी राजा सिंह (T Raja Singh) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि उन्होंने एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है, इस वजह से विधायक के खिलाफ लोगों में आक्रोश व्याप्त है. विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि विधायक टी राजा सिंह (T Raja Singh) की तत्काल गिरफ्तारी की जाए. दरअसल टी राजा सिंह (T Raja Singh) ने हाल ही में एक वीडियो अपलोड किया था, इसमें उन्होंने पैगंबर मोहम्मद को लेकर टिप्पणी की थी.

 

जानकारी के अनुसार आपको बता दे की सोमवार रात को पुलिस कमिश्नर सीवी आनंद के ऑफिस और शहर के अन्य हिस्सों के सामने विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए. वीडियो में टी राजा सिंह (T Raja Singh) ने कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawwar Farooqui) और उनकी मां को लेकर भी टिप्पणी की. जिसके कारण लोगों ने उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़कों पर प्रदर्शन किया.

 388 total views,  2 views today

Spread the love