• September 6, 2022

चलती कार में BJP विधायक की हार्ट अटैक से मौत, सीएम योगी ने शोक व्यक्त किया

चलती कार में BJP विधायक की हार्ट अटैक से मौत, सीएम योगी ने शोक व्यक्त किया

इंटरनेट डेस्क। मंगलवार की सुबह गोला विधायक अरविंद गिरि (Arvind Giri) का हार्ट अटैक से आकस्मिक निधन हो गया है। वह सुबह पांच बजे अपने निवास से लखनऊ में पार्टी की बैठक में शामिल होने जा रहे थे। पार्टी के कद्दावर नेता एवं विधायक अरविंद गिरी के निधन से पूरे जिले में शोक की लहर है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले की गोला विधानसभा सीट से पांचवी बार विधायक बने।

बता दे की सिधौली के पास पहुंचे बीजेपी विधायक अरविंद गिरि (Arvind Giri) को चलती गाड़ी में हार्ट अटैक आया. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है. अरविंद गिरि (Arvind Giri) के निधन पर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने भी शोक जताया है. सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अपने शोक संदेश में कहा है कि लखीमपुर खीरी जिले के गोला विधानसभा सीट से भाजपा विधायक अरविंद गिरि का निधन अत्यंत दुखद है, मेरी शोक संवेदनाएं संतप्त परिजनों के साथ हैं, प्रभु श्रीराम दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुख सकने की शक्ति प्रदान करें.

 

बता दे की 30 जून 1958 को जन्मे अरविंद गिरि (Arvind Giri) ने अपने राजनीति सफर की शुरुआत 1994 में समाजवादी पार्टी से की थी. 1995 में वह रिकार्ड मतों से चुनाव जीतकर गोला नगर पालिकाध्यक्ष बने थे. इसके बाद 1996 में पहली बार सपा के टिकट पर 49 हजार मत पाकर विधायक बने. 2000 में वह दोबारा पालिका परिषद गोला के अध्यक्ष बने.

 432 total views,  2 views today

Spread the love