• September 6, 2022

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने की भारतीय टीम को लेकर भविष्यवाणी, कहा- आज एशिया कप से हो जाएगी बाहर

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने की भारतीय टीम को लेकर भविष्यवाणी, कहा- आज एशिया कप से हो जाएगी बाहर

इंटरनेट डेस्क। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक (Inzamam-ul-Haq) ने भविष्यवाणी की है कि भारतीय क्रिकेट टीम आज यानी 6 सिंतबर को प्रतियोगिता के नौवें मैच में श्रीलंका से खेलते हुए एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) से बाहर हो सकता है। सुपर 4 के अपने पहले मैच में भारत को पाकिस्तान के हाथों 5 विकेट से हार मिली थी। ऐसे में अगर भारत श्रीलंका और अफगानिस्तान में से किसी एक टीम के खिलाफ हार जाता है तो टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगा।

 

उधर, पाकिस्तानी दिग्गज इंजमाम उल हक (Inzamam-ul-Haq) ने जश्न-ए-क्रिकेट शो में कहा, “कल ही मुझे यह आभास हुआ कि तुम सुख के कारण भी सो नहीं सकते। इंजमाम उल हक (Inzamam-ul-Haq) के इस बयान के मायने ये हैं कि उनकी टीम जब जीती तो वो सो नहीं सके। उन्होंने कहा कि रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के दौरान भारतीय कप्तान तनाव में दिखे। उन्होंने ये भी कहा कि भारतीय खिलाड़ी आज के मैच बनाम श्रीलंका में भी दबाव महसूस करेंगे।

 

इंजमाम उल हक (Inzamam-ul-Haq) के साथ मंच साझा करते हुए पूर्व क्रिकेटर सिकंदर बख्त ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट स्पर्धा में मजबूत स्थिति में है। इस दौरान इंजमाम उल हक (Inzamam-ul-Haq) ने कहा, “हम आसानी से टूर्नामेंट के सुपर फोर चरण में आगे बढ़ गए हैं। पाकिस्तान से हारकर शायद भारत की नींद उड़ गई हो। भारत और श्रीलंका (India Vs Sri Lanka) के बीच आज सुपर 4 का मुकाबला होना है और जो टीम मुकाबला जीतेगी, उसके आगे बढ़ने के चांस ज्यादा होंगे। श्रीलंका अपना पहला मैच भी जीत चुकी है।

 377 total views,  2 views today

Spread the love