• September 6, 2022

ED Raid: शराब घोटाले मामले में ईडी की देशभर में 30 जगहों पर रेड, मनीष सिसोदिया ने दिया ऐसा रिएक्शन

ED Raid: शराब घोटाले मामले में ईडी की देशभर में 30 जगहों पर रेड, मनीष सिसोदिया ने दिया ऐसा रिएक्शन

नई दिल्ली। दिल्ली में शराब नीति पर आप सरकार की मुसीबतें कम होती नहीं दिख रही है. अब ED ने मामले में मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल 30 जगहों पर छापेमारी की खबरें भी आ रही है, लेकिन फिलहाल दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (CM Manish Sisodia) के यहां रेड की कोई खबर नहीं है. बता दें कि सीएम मनीष सिसोदिया (CM Manish Sisodia) ने ईडी की छापेमारी पर बयान दिया है कि पहले इन्होंने CBI के छापे मारे इस में कुछ नहीं मिला. अभी ईडी के छापे मारेंगे इसमें कुछ नहीं निकलेगा. देश में जो शिक्षा का माहौल बना हुआ है अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) जी जो काम कर रहे हैं उसे रोकने का काम हो रहा है, लेकिन उसे रोक नहीं पाएंगे.

 

बता दें कि बीजेपी (BJP) लगातार दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार पर नई आबकारी नीति (New Excise Policy) के जरिए घोटाले का आरोप लगा रही है. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि दिल्ली की आप सरकार ने शराब माफिया के करोड़ों रुपये माफ किए हैं. इससे राजस्व को घाटा हुआ है. जान लें कि दिल्ली के जोरबाग में इंडो स्प्रिट के प्रबंध निदेशक समीर महेंद्रू के ठिकाने पर भी रेड हो रही है.

 

शराब घोटाला केस में ईडी की देशभर में हो रही छापेमारी पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा कि ईडी की रेड में कुछ नहीं मिलेगा. सीबीआई की रेड में भी कुछ नहीं मिला था. देश में जो शिक्षा का माहौल है उसको खराब करने की कोशिश की जा रही है. अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) दिल्ली में अच्छा काम कर रहे हैं. उनको रोकने की कोशिश की जा रही है.

 315 total views,  2 views today

Spread the love