• September 6, 2022

इस भारतीय खिलाड़ी ने क्रिकेट से भी लिया पूरी तरह रिटायरमेंट, IPL में भी नहीं आएंगे नजर

इस भारतीय खिलाड़ी ने क्रिकेट से भी लिया पूरी तरह रिटायरमेंट, IPL में भी नहीं आएंगे नजर

इंटरनेट डेस्क। भारतीय टीम बाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था। उससे ठीक कुछ मिनट पहले एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था। हालांकि, दोनों दिग्गज IPL और घरेलू क्रिकेट के लिए उपलब्ध थे, लेकिन अब सुरेश रैना (Suresh Raina) ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि वे BCCI से संबद्ध किसी भी टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार आपको बता दे की सुरेश रैना (Suresh Raina) ने BCCI और उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन यानी यूपीसीए के अधिकारियों को इस बात की जानकारी दे दी है कि वे भारतीय क्रिकेट में नहीं खेलेंगे। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा है कि वे विदेशी लीग खेल सकते हैं और इसकी शुरुआत वो रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) से करने वाले हैं। सुरेश रैना (Suresh Raina) को IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था।

सुरेश रैना BCCI से एनओसी प्राप्त करने के बाद देश और विदेशी की अलग-अलग लीग्स में खेलने के लिए उपलब्ध होंगे। उनसे पहले युवराज सिंह विदेशी लीग खेल चुके हैं और वे देश में आयोजित होने वाली लीग्स में भी हिस्सा ले सकते हैं। सुरेश रैना (Suresh Raina) ने बताया है कि उन्होंने UPCA से NOC ले ली है और इसकी जानकारी BCCI के सचिव जय शाह और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला (Rajiv Shukla) को दे दी है।

 339 total views,  2 views today

Spread the love