• July 21, 2022

Sushmita Sen के चश्मे में दिखीं बोतल, लोगों ने किया ये कमेंट

Sushmita Sen के चश्मे में दिखीं बोतल, लोगों ने किया ये कमेंट

मुंबई। मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों टॉक-ऑफ-द टाउन बनी हुई हैं.सुष्मिता सेन इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी के साथ नाम जुड़ने पर लोग लगातार उन पर निशाना साध रहे हैं. अब सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को टारगेट करने का हेटर्स ने नया कारण ढूंढ लिया है, जिसे लेकर वो एक्ट्रेस पर पर निशाना साध रहे हैं.

 

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बीते दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी एक हैप्पी फोटो शेयर की. फोटो में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) कार में बैठी दिखीं. ब्लू आउटफिट और बिग सनग्लासेस में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का लुक देखने लायक है. एक्ट्रेस ने अपनी हैप्पी फोटो को I love you guys!!! कैप्शन के साथ शेयर किया. लेकिन सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की फोटो में यूजर्स को कुछ ऐसा दिख गया है, जिसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस को फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

 

पहली बार में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की फोटो देखकर शायद आप समझ नहीं पाएंगे कि आखिर उन्हें ट्रोल क्यों किया जा रहा है. चलिए हम ही बता देते हैं. आप अगर एक्ट्रेस की फोटो को ध्यान से देखेंगे को तो उनके सनग्लासेस के लेंस में कार में रखी दो बोतलों की शैडो नजर आ रही हैं. कई यूजर्स का मानना है कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के चश्मे के लेंस में दिख रही बोलतें वोडका की हैं. इस बात को लेकर कई यूजर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को ट्रोल कर रहे हैं.

आइए जानते हैं यूजर का सुष्मिता के बारे में क्या कहना है?

एक यूजर ने सुष्मिता की फोटो पर कमेंट किया- मैम ये वोडका है क्या?

एक दूसरे यूजर ने लिखा- आपके सनग्लासेस में दिख रहा है. आपकी गाड़ी में दो शैंपेंज की बोतलें हैं.

 501 total views,  2 views today

Spread the love