• July 14, 2022

बिजनेसमैन ने दिया एक्ट्रेस को पत्नी बनने का ऑफर, कहा-‘बदले में दूंगा 25 लाख रुपए महीना’

बिजनेसमैन ने दिया एक्ट्रेस को पत्नी बनने का ऑफर, कहा-‘बदले में दूंगा 25 लाख रुपए महीना’

मुंबई। अक्सर एक्ट्रेसेस एक समय के बाद शादी करके अपना घर बसाने की सोचती हैं लेकिन कुछ हसीनाएं ऐसी भी होती हैं जो करियर को शादी से ज्यादा महत्व देती हैं और इसी लिस्ट में शुमार होती हैं नीतू चंद्रा (Nitu Chandra). एक्ट्रेस को शादी करने का मौका मिला था, बदले में जो ऑफर उन्हें मिला उसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. नीतू चंद्रा (Nitu Chandra) को एक बिजनेसमैन ने उनकी पत्नी बनने का ऑफर दिया था बदले में एक मोटी रकम हर महीने देने का वायदा भी किया. नीतू चंद्रा (Nitu Chandra) को एक बिजनसैन ने उनसे सैलरीड वाइफ बनने के लिए कहा था। इसके बदले वह उनके 25 लाख रुपये महीने देने को तैयार था।

नीतू चंद्रा (Nitu Chandra) ने बताया कि 13 नैशनल अवॉर्ड विनर्स के साथ काम करने के बाद भी उनके पास न तो पैसा था, न ही काम। उन्होंने एक ऑडिशन के बारे में भी बात की जिसमें एक फेमस कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें एक घंटे के अंदर रिजेक्ट कर दिया था। नीतू चंद्रा (Nitu Chandra) ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में बताया मेरी स्टोरी एक सफल ऐक्टर की असफल कहानी है। 13 अवॉर्ड विनिंग ऐक्टर्स और इतनी बड़ी फिल्मों में काम करने के बाद आज मेरे पास काम नहीं है।

उन्होंने आगे कहा मुझे एक बिजनसमैन ने बोला था कि वह मुझे 25 लाख रुपये महीने देगा, लेकिन मुझे उसकी सैलरीड वाइफ बनना होगा। मेरे पास न पैसे थे और न ही काम। मैं चिंता में आ गई, इतना काम करने के बाद भी मैं यहां अनवॉन्टेड फील करने लगी।नीतू चंद्रा (Nitu Chandra) बताती हैं, एक कास्टिंग डायरेक्टर, काफी बड़ा नाम है लेकिन मैं नाम नहीं बोलना चाहती, ऑडिशन के टाइम पर ही मतलब उसने एक घंटे के अंदर बोला, मुझे माफ करना नीतू, ये हो नहीं पाएगा। आपने मेरा ऑडिशन लेकर रिजेक्ट कर दिया ताकि मेरा कॉन्फिडेंस तोड़ सको।

 323 total views,  4 views today

Spread the love