• July 14, 2022

Emergency Teaser: पूर्व PM ‘इंदिरा गांधी’ के लुक में जबरदस्त दिखीं कंगना, ‘इमरजेंसी’ का टीजर हुआ आउट

Emergency Teaser: पूर्व PM ‘इंदिरा गांधी’ के लुक में जबरदस्त दिखीं कंगना,  ‘इमरजेंसी’ का टीजर हुआ आउट

मुंबई। बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस को अब तक आपने देश की पहली महिला प्रधानमंत्री ‘इंदिरा गांधी’ का किरदार निभाते हुए बड़े परदे पर देखा होगा, र्दे पर रानी झांसी, थलाइवी जयललिता का दमदार किरदार निभाने के बाद कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने अपने फैंस को फिर से सरप्राइज कर दिया है. कंगना रनौत अब देश की सबसे ताकतवर महिला रहीं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Former Prime Minister Indira Gandhi) का रोल प्ले करने जा रही हैं. लेकिन अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री का किरदार निभा रहीं कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने इंदिरा गांधी के किरदार को जिस तरह से अपनाया है, वह तारीफ के काबिल है। धाकड़ के बाद अब कंगना रनोट (Kangana Ranaut) एक बार फिर से पावरफुल किरदार में नजर आएंगी, जिसकी एक झलक आप उनके इस फर्स्ट लुक के साथ-साथ 1 मिनट 21 सेकंड के टीजर में भी देख सकते हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

फिल्म का नाम है इमरजेंसी. जिसकी शूटिंग कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने शुरू कर दी है. इसी के साथ कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने फैंस को ट्रीट देते हुए फिल्म से अपना पहला लुक रिवील कर दिया है. इंदिरा गांधी बनीं कंगना रनोट (Kangana Ranaut) के फर्स्ट लुक के साथ मूवी का एक टीजर वीडियो भी शेयर किया गया है. टीजर में इंदिरा गांधी बनीं कंगना रनोट (Kangana Ranaut) अमेरिका के राष्ट्रपति को मैसेज देने को कहती हैं कि उनके दफ्तर में उन्हें मैडम नहीं ‘सर’ कहा जाता है. कंगना रनोट (Kangana Ranaut) के लुक, एक्सप्रेशंस से लेकर उनकी आवाज को इंदिरा गांधी से मैच करने की काफी कोशिश की गई है.

मानना पड़ेगा इंदिरा गांधी के रोल को कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने परफेक्शन के साथ पकड़ा है. उनका प्रोस्थेटिक मेकअप जिसने भी किया है उसने कंगना रनोट (Kangana Ranaut) को इंदिरा गांधी जैसा दिखाने में काफी मेहनत की है. और नतीजा सबसे सामने है. कंगना रनोट (Kangana Ranaut) हूबहू इंदिरा गांधी जैसी लग रही हैं. साफ दिखता है कि कंगना के लुक पर बेहद बारीकी से काम किया गया है

 398 total views,  2 views today

Spread the love