• July 14, 2022

सान्या मल्होत्रा ने अपने शहर को लेकर दिया ये बयान, कहा- सेफ नहीं फील करतीं

सान्या मल्होत्रा ने अपने शहर को लेकर दिया ये बयान, कहा- सेफ नहीं फील करतीं

मुंबई। राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की फिल्म ‘हिट – द फर्स्ट केस’ इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। तेलुगू फिल्म के हिंदी संस्करण में राजकुमार राव (Rajkummar Rao), विक्रम जयसिंह (Vikram Jaisingh) की भूमिका में नजर आने वाले हैं, वहीं सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra, तेलंगाना राज्य की होमिसाइड इंटरवेंशन टीम (HIT) के एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब मीडिया ने अभिनेत्री से पूछा कि वह दिल्ली की रहने वाली हैं फिर भी मुंबई में अपना अधिकतर समय क्यों बिताती हैं। तब सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने चौंका देने वाला खुलासा किया।

 

सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने बताया कि उन्हें राजधानी से ज़्यादा मुंबई सुरक्षित लगता है. ‘मैं दिल्ली से हूं लेकिन मुझे मुंबई ज्यादा पसंद है. मुझे दिल्ली से ज्यादा मुंबई सुरक्षित लगता है. मुझे नहीं पता कि सुरक्षा के मामले में दिल्ली कितना सुधरा है लेकिन मैं यहां सुरक्षित महसूस नहीं करती. सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि दिल्ली में रहने वाली हर महिला को भी यही लगता होगा.

 

सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के इस बयान का साथ देते हुए राजकुमार ने भी कह दिया कि यह (महिला असुरक्षा) परेशान करने वाली बहुत बड़ी बात है. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की ये प्रतिक्रिया समाज की हकीकत बयां करती है. शैलेश कोलानू के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हिट: द फर्स्ट केस’ 15 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों रिलीज के लिए तैयार है.

 404 total views,  2 views today

Spread the love