• June 28, 2022

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर कंडोम कंपनी ने दी ऐसी बधाई, पढ़कर नहीं रोक पाएंगे हंसी

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर कंडोम कंपनी ने दी ऐसी बधाई, पढ़कर नहीं रोक पाएंगे हंसी

मुंबई। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. दोनों की जिंदगी में नन्हा मेहमान आने वाला है. इस बात का ऐलान आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया पर सोमवार को किया था. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अस्पताल में सोनोग्राफी करवाते हुए फोटो शेयर की थी. इस फोटो में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) उनके साथ बैठे थे. पोस्ट के कैप्शन में आलिया ने लिखा कि उनका बच्चा जल्द ही आ रहा है। जिसके बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई। क्योंकि आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया। लेकिन इसी बीच एक कंडोम कंपनी ने कुछ इस तरह बधाई दी है कि ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, alia bhatt pregnancy, alia bhatt pregnancy post, alia bhatt pregnancy announcement, alia bhatt pregnant, alia bhatt, alia bhatt memes, alia bhatt ranbir kapoor wedding, alia bhatt ranbir kapoor, alia bhatt ranbir kapoor wedding date, ranbir kapoor, ranbir kapoor memes, deepika padukone, taimur ali khan,

ड्यूरेक्स इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मार्केटिंग रणनीति के रूप में एक मजेदार पोस्ट डाला, जिसमें लिखा है, ‘महफिल में तेरी, हम तो क्लियरली नहीं थे। बधाई” आपको बता दें कि ये लाइन रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की सुपरहिट फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के गाने ‘चन्ना मेरेया’ से है। इसके साथ ही पोस्ट को शेयर करते हुए, ड्यूरेक्स इंडिया ने कैप्शन दिया, “द जोमो इज रियल! बधाई हो आलिया और रणबीर।”

पोस्ट के सामने आने के तुरंत बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस ने हंसी के इमोजी के साथ इसे शेयर किया. जिसके बाद कंपनी की रचनात्मक और ब्रांड के इस स्टाइल के लिए तारीफें मिलने लगीं। एक ने लिखा, “क्रिएटिव होने का पूरा सबूत”।

 435 total views,  2 views today

Spread the love