• December 20, 2021

CM जयराम ठाकुर को अचानक दिल्ली बुलाया, PM मोदी से करेंगे मुलाकात

CM जयराम ठाकुर को अचानक दिल्ली बुलाया, PM मोदी से करेंगे मुलाकात

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात करेंगे। दोपहर 12 बजे दिल्ली में यह मुलाकात होगी। वह उन्हें 27 दिसंबर को हिमाचल आने का न्योता देंगे। समझा जाता है कि इस दौरान मोदी राज्य के ताजा राजनीतिक हालात पर भी चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) को रविवार को अचानक दिल्ली बुला लिया गया। वह रविवार को ही नई दिल्ली पहुंच गए। सोमवार सुबह मुख्यमंत्रीप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) से मिलेंगे। मुलाकात के बाद करीब डेढ़ बजे वह शिमला लौट जाएंगे।

जानकारी के लिए बता दे की प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक का समय बदलकर आज दोपहर 3 बजे के बाद का कर दिया गया है। हालांकि, यह बैठक मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) के लौटने के समय पर निर्भर करेगी। पहले यह बैठक सोमवार सुबह 10:30 बजे प्रस्तावित थी। इस बैठक में यह बदलाव 5वीं बार किया गया है। पहले यह बैठक 11, फिर 16, उसके बाद 18 और 20 दिसंबर को तय की गई। अब 20 दिसंबर को भी पांचवीं बार इसका समय बदला गया है।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का वक्त मांगा था। वह उन्हें 27 दिसंबर को प्रदेश सरकार के चार साल पूरा होने पर मंडी में आयोजित होने वाले कार्यक्रम के लिए औपचारिक निमंत्रण देना चाह रहे हैं। हालांकि, पीएम मोदी का कार्यक्रम पहले से ही तय हो चुका है। बता दे की छठे वेतन आयोग के तहत मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) कर्मचारियों की ओर से संयुक्त सलाहकार समिति (JCC) की बैठक में की घोषणाओं पर औपचारिक निर्णय ले सकते हैं। इस बारे में प्रदेश वित्त विभाग की ओर से तैयार किए गए कैबिनेट मेमो पर भी मंत्रणा होगी और इससे संबंधित निर्णय होंगे।

 692 total views,  2 views today

Spread the love