• September 6, 2022

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, पत्नी के साथ की बात करने की कोशिश

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, पत्नी के साथ की बात करने की कोशिश

मुंबई। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) काफी समय से अस्पताल में भर्ती हैं। दिल्ली के एम्स अस्पताल में राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का काफी समय से इलाज चल रहा है। काफी समय से राजू वेंटिलेटर पर हैं। लेकिन अब राजू की हालत में सुधार आया है। दरअसल, राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) अब अपने हाथ-पैर हिला पा रहे हैं। उन्हें होश भी आ गया है। इसकी जानकारी चीफ एडवाइजर अजीत सक्सेना ने दी है।

बता दें कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें पिछले महीने एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। तबसे लेकर अब तक राजू के परिवार वाले कॉमेडियन का हेल्थ अपडेट देते रहते हैं। अजीत सक्सेना (Ajit Saxena) ने कहा कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालत में सुधार है और उन्होंने अपनी पत्नी शिखा श्रीवास्तव (Shikha Srivastava) से बात करने की कोशिश की। उन्होंने यह भी कहा कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालत अब धीरे-धीरे सुधर रही है और वह खुद भी ठीक होने की कोशिश कर रहे हैं।

ऐसी भी रिपोर्ट है कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की पत्नी ही सिर्फ कॉमेडियन से मिल रही हैं क्योंकि कॉमेडियन को इन्फेक्शन का खतरा है। बता दें कि ये अपडेट राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की बेटी अंतरा के कन्फर्म करने के बाद आया है कि कॉमेडियन की हालत अब ठीक है।

 442 total views,  2 views today

Spread the love