• September 6, 2022

यूट्यूब पर छाया सोनाली फोगाट का आखिरी गाना, क्या आपने सुना

यूट्यूब पर छाया सोनाली फोगाट का आखिरी गाना, क्या आपने सुना

इंटरनेट डेस्क। ‘बिग बॉस 14‘ (Bigg Boss 14) में हिस्सा ले चुकीं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की अचानक मौत से हर किसी को झटका लगा। उनकी मौत से जुड़े कई खुलासे अभी तक हुए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को एक्टिंग का शौक था। उनका आखिरी गाना ‘छोरी का नाम‘ 2 सितंबर को रिलीज हुआ। यह हरियाणवी गाना है। मेकर्स ने इसके जरिए सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को श्रद्धांजलि दी। VIDEO जैसे ही रिलीज हुआ इसे लाखों लोगों ने अभी तक देख लिया।

बता दे की गाने की शुरुआत में मेकर्स सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को याद करते हैं और उनके लिए प्रार्थना करते हैं। गाने में सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने नेता की भूमिका की है। बीच-बीच में वह लिंप सिंक भी करती दिखती हैं। वीडियो में ‘बिग बॉस‘ की भी झलक दिखाई गई है जब सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने शो में हिस्सा लिया था। खबर लिखे जाने तक गाने को 12 लाख लोगों ने देखा है।

बता दे की मेकर्स ने इसके साथ लिखा, ‘यह गाना हमारी प्यारी सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को एक श्रद्धांजलि है। वह हमेशा हमारी यादों और प्रार्थनाओं में जीवित रहेंगी। यह गाना हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट था, उन्होंने इस प्रोजेक्ट पर एक साल से अधिक समय तक काम किया, आइए इसे यादगार बनाते हैं।

 428 total views,  2 views today

Spread the love