• May 13, 2022

Congress Chintan Shivir: राजस्थान में राहुल गांधी का ‘सुबह 5 बजे’ जोरदार स्वागत

Congress Chintan Shivir: राजस्थान में राहुल गांधी का ‘सुबह 5 बजे’ जोरदार स्वागत

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेता पार्टी के चिंतन शिविर में शामिल होने के लिए शुक्रवार को सुबह 5 बजे के करीब उदयपुर पहुंचे जहां कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। राहुल गांधी के आलावा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel), वरिष्ठ नेता जयराम रमेश (Jairam Ramesh) और कई अन्य नेता दिल्ली के सराय रोहिल्ला स्टेशन से ट्रेन पर सवार होकर उदयपुर पहुंचे।

तीन दिवसीय ‘चिंतन शिविर’ के लिए कांग्रेस शासित राज्य पहुंचने पर शुक्रवार सुबह राजस्थान के चित्तौड़गढ़ रेलवे स्टेशन पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। सांसद मनिकम टैगोर व अन्य कांग्रेस नेताओं द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में राहुल गांधी (Rahul Gandhi)को ट्रेन से नीचे उतरते हुए, हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन करते हुए देखा जा सकता है।

 

वीडियो में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पुलिसकर्मियों और पत्रकारों की भीड़ के बीच एक कांग्रेस कार्यकर्ताओं से माला और उपहार लेते दिख रहे हैं। कांग्रेस सांसद मनिकम टैगोर ने बताया कि यह नजारा सुबह 5 बजे का है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “सुबह 5 बजे, चित्तौड़गढ़ रेलवे स्टेशन… हमारे कांग्रेस नेता #RahulGandhi का कांग्रेस कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं (एसआईसी) द्वारा स्वागत किया जा रहा है।”

 743 total views,  2 views today

Spread the love