• April 30, 2023

DC vs SRH: फिरोज शाह कोटला में मैच के दौरान फैंस के बीच ‘दंगल’, जमकर चले लात-घूसे

DC vs SRH: फिरोज शाह कोटला में मैच के दौरान फैंस के बीच ‘दंगल’, जमकर चले लात-घूसे

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2023 में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच 29 अप्रैल को खेला गया मुकाबला इस वक्त काफी चर्चा में है। इसकी वजह मिचेल मार्श की स्टार पर्फोर्मंस, हैरी ब्रूक की फील्डिंग, मयंक मार्कंडेय का स्पेल और अभिषेक शर्मा की तूफानी बल्लेबाजी है। लेकिन अब इस लिस्ट में एक और चीज जोड़ दी जिए, लड़ाई। जी हां, खिलाड़ियों के बीच में या टीम्स के बीच में नहीं बल्कि फैंस के बीच में। फैंस की लड़ाई की वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।


बीते शनिवार को दिल्ली और हैदराबाद के बीच एक रोचक मुकाबला राजधनी के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया। मैच के दौरान स्टेडियम के स्टैंड्स में मौजूद दर्शकों के बीच भयानक लड़ाई हो गई। घूसे, लातें, बाल नोचना…यह सभ देखने को मिला। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि 3-4 युवक एक दूसरे को जमकर मार रहे हैं। हालांकि किस वजह से लड़ाई हुई अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है।

 

पूरा विवाद अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) के ग्राउंड फ्लोर पर बने मोहिंदर अमरनाथ स्टैंड में हुआ। मामले में पुलिस की ओर से बयान आया है, जिसमें कहा गया, ‘मैच के दौरान पुलिस अधिकारी हमेशा वर्दी के साथ-साथ सादे कपड़ों में मौजूद रहते हैं। उस बाड़े में मौजूद अधिकारी ने तुरंत बीच-बचाव कर झगड़ने वालों को अलग किया। दोनों पक्षों की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। पूछताछ करने पर पता चला कि झगड़े की शुरुआत व्यू ब्लॉक करने यानी मैच ठीक से नहीं दिखने जैसी छोटी सी बात पर बहस हुई।

 146 total views,  2 views today

Spread the love