• May 25, 2022

Deepika Padukone को किया गाउन ने परेशान, छूटे पसीने, रेड कारपेट पर लड़खड़ाईं

Deepika Padukone को किया गाउन ने परेशान, छूटे पसीने, रेड कारपेट पर लड़खड़ाईं

मुंबई। बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने स्टनिंग लुक्स से कहर बरपा रही हैं. फैंस को तो बस हर दिन एक्ट्रेस के ड्रीमी लुक्स का ही इंतजार रहता है. अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का लेटेस्ट लुक ही देख लीजिए, ऑरेंज गाउन में रेड कारपेट पर दीपिका ने हुस्न का जलवा बिखेरा. लेकिन कहते हैं ना फैशन के साथ रिस्क भी लेना पड़ता है. ठीक ऐसा ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ भी हुआ.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने मंगलवार को कान्स के रेड कारपेट पर ऑरेंज गाउन पहनकर वॉक किया. उनका ये गाउन बेहद स्टाइलिश था. एक्ट्रेस ने ग्रीन ईयरिंग्स, ऑरेंज लिपस्टिक, फ्लॉलेस मेकअप, मैसी हेयरपन, ऑरेंज प्रिंटेड हील्स के साथ Ashi Studio का ये स्टनिंग गाउन पहना. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रेड कारपेट पर जूरी मेंबर्स के साथ पोज दे रही थीं. वे सभी फिल्म L’innocent की स्क्रीनिंग में पहुंचे थे. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस ड्रामेटिक गाउन की ट्रेन की वजह से उन्हें चलने में काफी दिक्कत हुई.

उनकी ट्रेन बार बार उनके पैरों में फंस जाती. वे फिर ट्रेन को पीछे करतीं फिर जैसे ही थोड़ा सा आगे चलतीं फिर अपनी ड्रेस के साथ स्ट्रगल करती नजर आईं. अब जब पैदल चलने में इतनी दिक्कत हो रही हों तो सोचिए दीपिका को सीढ़ियां चढ़ने में कितनी परेशानी हुई होगी. सीढियां चढ़ते वक्त दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी ट्रेन को हाथ में पकड़ा और फिर सीढ़ियां चढ़ीं. जहां बाकी के जूरी मेंबर्स आपस में बात कर रहे थे पोज दे रहे थे, वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी ड्रेस को ही ठीक करती दिखीं.

 607 total views,  2 views today

Spread the love