• May 26, 2022

IPL 2022 Eliminator RCB vs LSG: हार के बाद क्या कप्तान केएल राहुल पर भड़के गंभीर? फैन्स ने जमकर लताड़ा

IPL 2022 Eliminator RCB vs LSG: हार के बाद क्या कप्तान केएल राहुल पर भड़के गंभीर? फैन्स ने जमकर लताड़ा

स्पोर्ट्स डेस्क। Indian Premier League 2022 में लखनऊ सुपर जायन्ट्स (Lucknow Super Giants) के मेंटॉर Gautam Gambhir और कप्तान KL Rahul की एलिमिनेटर मैच के बाद की जो तस्वीर सामने आई है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि मेंटॉर और कप्तान के बीच कुछ तीखी बातचीत हुई है।


IPL 2022 के एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जायन्ट्स (Lucknow Super Giants) को 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा और इस हार से मेंटॉर गंभीर काफी निराश नजर आए। पूरे टूर्नामेंट के दौरान गंभीर (Gautam Gambhir) का जीत का रिऐक्शन और हार पर उनकी फटकार काफी चर्चा में रही है। फैन्स को हालांकि गंभीर का रिऐक्शन बिल्कुल पसंद नहीं आया।

कुछ फैन्स ने लिखा कि गंभीर (Gautam Gambhir) को राहुल पर गुस्सा निकालने का कोई हक नहीं है। मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान (Eden Gardens ground) पर खेला गया, जहां आरसीबी ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में चार विकेट पर 207 रन बनाए। रजत पाटिदार ने नॉटआउट 112 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच भी चुने गए। जवाब में लखनऊ सुपर जायन्ट्स (Lucknow Super Giants) की टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 193 रन ही बना पाई। गंभीर पर फैन्स ने ऐसे निकाला गुस्सा-

 549 total views,  2 views today

Spread the love