• August 22, 2022

दिल्ली के डिप्टी सीएम का आरोप, बीजेपी ने कहा- आप तोड़कर हमारे साथ आ जाओ, CBI-ED का केस बंद कर देंगे

दिल्ली के डिप्टी सीएम का आरोप, बीजेपी ने कहा- आप तोड़कर हमारे साथ आ जाओ, CBI-ED का केस बंद कर देंगे

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. मनीष सिसोदिया ने कहा कि उन्हें बीजेपी की ओर से ऑफर मिला है. दिल्ली के मनीष सिसोदिया ( Manish Sisodia) ने दावा किया है कि बीजेपी ने उन्हें आम आदमी पार्टी को तोड़ने पर CBI और ED के सभी केस बंद कराने के लिए ऑफर दिया है.

मनीष सिसोदिया ( Manish Sisodia) ने इसको लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, “मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे. मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं. सर कटा लूंगा, लेकिन भ्रष्टाचारियों-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं. मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं, जो करना है कर लो.”

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की सिसोदिया के घर कुछ दिन पहले दिल्ली आबकारी नीति (Delhi Excise Policy) को लेकर सीबीआई की रेड पड़ी थी। इसके बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) पर केस भी दर्ज किया गया था। केंद्रीय जांच एजेंसी CBI ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) के खिलाफ मुकदमा लिखने से पहले राष्‍ट्रपति से मंजूरी ली थी। राष्‍ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) की इजाजत के बाद CBI ने 17 अगस्‍त को FIR दर्ज की। CBI दिल्‍ली सरकार की आबकारी नीति 2021-22 में कथित अनियमितताओं की जांच कर रही है। किसी केंद्रशासित प्रदेश के विधायक की जांच करने के लिए राष्‍ट्रपति की अनुमति चाहिए होती है।

 367 total views,  2 views today

Spread the love