• August 22, 2022

VIDEO: तुर्की में दर्दनाक हादसा, बस लोगों को रौंदती चली गई 34 की हुई मौत

VIDEO: तुर्की में दर्दनाक हादसा, बस लोगों को रौंदती चली गई 34 की हुई मौत

इंटरनेट डेस्क। तुर्की में एक दुखद, लेकिन अजीब सड़क हादसा हुआ है। यहां के गाजियनताप शहर में शनिवार को एक कार पलट गई। इसमें चार लोग सवार थे जो घायल हो गए। मौके पर एम्बुलेंस और पुलिस की टीम पहुंची। आसपास काफी लोग जमा हो चुके थे। कार हादसे में घायल लोगों को फर्स्ट एड देकर एम्बुलेंस में शिफ्ट करने की तैयारी थी। इसी दौरान एक और भयानक हादसा हुआ। जिसमे कई लोगों की जान चली गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिन्हे आप इस पोस्ट में देख सकेंगे।


बता दे की तुर्की में सबसे पहले सड़क पर कार हादसा हुआ तो एंबुलेंस आई और फिर कुछ घायलों को अस्पताल भेजने की तैयारी की जा रही थी, लेकिन तभी एक अनियंत्रित बस आई और दर्जनों लोगों को रौंदते हुए चली गई जिसमें करीब तीन दर्जन लोगों की जान चली गई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आपको बता दे की दक्षिणी तुर्की से करीब 250 किलोमीटर दूर हुए इस घटना में कम से कम 35 लोग मारे गए. गाजियांटेप (Gaziantep) के दक्षिण-पूर्वी प्रांत के क्षेत्रीय गवर्नर दावुत गुल ने कहा कि पूर्व में दुर्घटनास्थल पर एक बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से आपातकालीन कर्मियों और पत्रकारों सहित मौके पर 16 लोगों की मौत हो गई थी.

 

अन्य 20 से अधिक लोग घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती में कराया गया था. हालांकि, तुर्की के स्वास्थ्य मंत्री फहार्टिन कोका (Health Minister Fahrettin Koca) ने बाद में अपडेट किया कि मार्डिन में हुई घटना में 16 लोगों की मौत हो गई और 29 अन्य घायल हो गए, जिसमें आठ घायलों की हालत गंभीर है. अल जजीरा के मुताबिक, इस घटना में अभी तक कुल 35 लोगों ने अपनी जान गंवाई है.

 546 total views,  2 views today

Spread the love