• September 27, 2022

Dhanashree Birthday: चहल ने रोमांटिक अंदाज में पत्नी को विश किया ‘हैप्पी बर्थडे’

Dhanashree Birthday: चहल ने रोमांटिक अंदाज में पत्नी को विश किया ‘हैप्पी बर्थडे’

इंटरनेट डेस्क। भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Cahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree) मंगलवार को अपना 27वां जन्मदिन मना रही है। इस मौके पर चहल ने धनश्री को रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया है। साथ ही उन्होंने अच्छे और बुरे समय में हमेश साथ देने के लिए वाइफ का शुक्रिया भी अदा किया है। युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Cahal) ने पत्नी से वादा भी किया है कि वे जल्द ही पार्टी करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)


युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Cahal) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एकसाथ कई फोटो को जोड़े है। लेग स्पिनर ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘हर समय साथ रहने के लिए धन्यवाद। साथ ही मैं आपको अपनी सबसे अच्छी और हमेशा प्यार करने वाली पत्नी के रूप में पाकर बहुत धन्य हूं। आज, कल, और आने वाले कई और वर्षों के लिए आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं तुम्हारे जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। लव यू।”

आपकी जानकारी के लिए बता दे की युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Cahal) इस समय भारतीय टीम के साथ है, जिसे बुधवार को तिरुवनंतपुरम में साउथ अफ्रीका के साथ पहला टी20 इंटरनेशनल मुकाबला खेलना है। हाल में धनश्री वर्मा (Dhanashree) के घुटने की सर्जरी हुई है। वह डांस प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गई थीं।

 481 total views,  2 views today

Spread the love