• August 18, 2022

धनश्री ने ‘सरनेम’ हटाया, युजवेंद्र चहल बोले- नई जिंदगी…

धनश्री ने ‘सरनेम’ हटाया, युजवेंद्र चहल बोले- नई जिंदगी…

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के बीच सबकुछ ठीक-ठाक है या नहीं? इसको लेकर फैन्स काफी सोच में पड़ गए हैं। दरअसल धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के नाम से युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सरनेम हटा दिया है। धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) चहल से उन्होंने अपना नाम धनश्री वर्मा कर लिया है। वहीं युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने भी इंस्टाग्राम पर एक अजीब सी पोस्ट शेयर करने के बाद उसे डिलीट कर दिया।

रिपोर्ट्स के अनुसार बता दे की युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘New Life Loading’ हालांकि यह पोस्ट उन्होंने कुछ ही देर में डिलीट भी कर दी। चहल और धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के इंस्टा अकाउंट देखने के बाद फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक-ठाक नहीं है।

 

बता दे की धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कुछ समय डेट करने के बाद दिसंबर 2020 में शादी की थी। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) मशहूर यूट्यूबर और कोरियोग्राफर हैं। चहल फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक पर हैं और जिम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया के साथ नहीं गए हैं। युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के साथ मैदान पर वापसी करेंगे।

 381 total views,  2 views today

Spread the love