• August 18, 2022

भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर! इस खिलाड़ी ने 6 महीने बाद वापसी कर तोड़ डाली जिम्बाब्वे की कमर

भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर! इस खिलाड़ी ने 6 महीने बाद वापसी कर तोड़ डाली जिम्बाब्वे की कमर

स्पोर्ट्स डेस्क। जिम्बाब्वे दौरे पर भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने 6 महीने बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में कमबैक किया है। दीपक चाहर (Deepak Chahar) का ये कमबैक शानदार रहा है, क्योंकि लगातार दो बार चोटिल होने की वजह से वे IPL भी नहीं खेल पाए थे, लेकिन अब उन्होंने दमदार खेल दिखाया है।बता दे की जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की दीपक चाहर (Deepak Chahar) 20 फरवरी को आखिरी मैच खेले थे। एशिय कप 2022 (Asian Cup 2022) के लिए रिजर्व के तौर पर चुने गए दीपक चाहर (Deepak Chahar) पहले दो ओवरों में थोड़े से साधारण नजर आए, लेकिन जैसे ही उनकी गेंद ने थोड़ी बहुत हरकत की तो उनका आत्मविश्वास जाग उठा और उन्होंने कमाल की गेंदबाजी की।

 

बता दे की दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने पहले स्पेल में कुल 7 ओवर फेंके और तीन अहम विकेट चटकाए। पहली सफलता दीपक चाहर (Deepak Chahar) को अपने चौथे ओवर में मिली, जबकि इसी ओवर में उनको दूसरा विकेट भी मिला। वहीं, तीसरी सफलता उनको अपने छठे ओवर में मिली। दीपक चाहर (Deepak Chahar) पूरी तरह से लय में नजर आए। हालांकि, पहले एक-दो ओवर में ऐसा लगा कि क्रीज पर पैर सही तरीके से नहीं पड़ रहे, लेकिन इस असंमजस की स्थिति से वे जल्द ही निकल गए।

 384 total views,  2 views today

Spread the love