• August 18, 2022

Raju Srivastava Health: राजू के मुख्य सलाहकार ने बताया ब्रेन है डेड, दिल कर रहा दिक्कत

Raju Srivastava Health: राजू के मुख्य सलाहकार ने बताया ब्रेन है डेड, दिल कर रहा दिक्कत

इंटरनेट डेस्क। कॉमेडियन व एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की तबीयत एक बार फिर बिगड़ रही है। 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को दिल का दौरा पड़ा था, इसके बाद से ही वो अस्पताल में भर्ती हैं। शुरू में उनकी तबीयत में सुधार नहीं था, लेकिन उसके बाद उनके स्वास्थ्य में सुधार आ रहा था, लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार फिर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की तबीयत नाजुक है और स्वास्थ्य बिगड़ रहा है। इस खबर के सामने आने से उनके फैन्स परेशान हो रहे हैं और उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

 

बता दें कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की तबीयत एक बार फिर बिगड़ रही है, और डॉक्टर्स लगातार उनके स्वास्थ्य सुधार में लगे हुए हैं। आज तक की एक रिपोर्ट के मुताबिक राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना (Ajit Saxena) ने बताया है कि आज सुबह डाक्टरों ने जानकारी दी है कि एक्टर का ब्रेन काम नहीं कर रहा है। वह लगभग डेड की स्थिति में है और हार्ट भी प्रॉब्लम कर रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को अस्पताल लाया गया था जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी और वो वेंटिलेटर पर थे। वहीं कुछ वक्त बाद राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर उनके परिवार की ओर से एक बयान जारी कर कहा गया कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। हालांकि बाद में उनके स्वास्थ्य में सुधार था और बॉडी मूमेंट भी देखने को मिला था।

 304 total views,  2 views today

Spread the love