• May 26, 2022

नॉकआउट में क्वालीफाई नहीं कर पाने पर धवन की हुई धुनाई, देखें मजेदार वीडियो वायरल

नॉकआउट में क्वालीफाई नहीं कर पाने पर धवन की हुई धुनाई, देखें मजेदार वीडियो वायरल

स्पोर्ट्स डेस्क। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज एलिमिनेटर खेला गया । इस मैच को बैंगलोर ने अपने नाम किया हालांकि RCB के लिए प्लेऑफ में जगह बनाने की राह आसान नहीं रही। उसे दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच हुए मैच के नतीजें पर निर्भर होना पड़ा, जहां दिल्ली को हार मिली थी और तब बैंगलोर प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब हुआ था।


बैंगलोर के 16 अंक थे, जबकि दिल्ली के 14 अंक। अगर दिल्ली अपना आखिरी मुकाबला जीत जाती, तो बेहतर रन रेट की वजह से प्लेऑफ में पहुंच जाती। वहीं एक और टीम थी, जिसने अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया था। टीम कागज पर काफी मजबूत थी। लेकिन मैचों में टीम ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया। हम बात कर रहे हैं पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की, जिन्होंने लीग स्टेज में अच्छी शुरुआत की, लेकिन उसे बरकरार नहीं रख सके और उन्हें इसका खामियाजा प्लेऑफ से बाहर होकर भुगतना पड़ा है। टीम में शिखर धवन (Shikhar Dhawan), बेयरस्टो, राजपक्षे, मयंक और लिविंगस्टोन जैसे स्टार बल्लेबाज थे। तो गेंदबाजी में भी टीम के पास अच्छी स्ट्रेंथ थी।

 

टीम के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पिता से मार खाते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि ये वीडियो सिर्फ शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए बनाया था। शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ”नॉक आउट के लिए क्वालीफाई नहीं होने पर मैं अपने पापा द्वारा नॉक आउट कर दिया गया।”

 429 total views,  2 views today

Spread the love