• May 26, 2022

Eliminator RCB vs LSG: कार्तिक का ऐसा SIX! कोहली सीट से उछले, केएल राहुल के चेहरे पर बजे 12- Video

Eliminator RCB vs LSG: कार्तिक का ऐसा SIX!  कोहली सीट से उछले, केएल राहुल के चेहरे पर बजे 12- Video

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2022 के Eliminator मैच में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने लखनऊ सुपर जायन्ट्स (Lucknow Super Giants) को 14 रनों से हराकर दूसरे क्वॉलिफायर मैच का टिकट कटाया। वहीं लखनऊ सुपर जायन्ट्स की टीम टूर्नामेंट से आउट हो गई। Dinesh Karthik ने इस मैच में 23 गेंद पर नॉटआउट 37 रन ठोके और इस दौरान इकलौता छक्का लगाया, लेकिन वह छक्का ऐसा था कि Virat Kohli अपनी सीट से उछल पड़े और लखनऊ सुपर जायन्ट्स (Lucknow Super Giants) के कप्तान KL Rahul के चेहरे पर 12 बज गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।


RCB की पारी की 19वें ओवर की दूसरी गेंद थी और दुषमंता चमीरा (Dushmanta Chamira) गेंदबाजी कर रहे थे। स्ट्राइक पर दिनेश कार्तिक थे, जो दो रन पर केएल राहुल के हाथों जीवनदान मिलने के बाद क्रीज पर टिक चुके थे।

 

दुषमंता चमीरा (Dushmanta Chamira)ने लो फुलटॉस गेंद फेंकी और दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने शॉर्ट थर्डमैन के ऊपर से छक्का लगा दिया। विराट कोहली (Virat Kohli) इस शॉट को देखकर डगआउट में अपनी कुर्सी से उछल पड़े। वहीं राहुल (KL Rahul ) के चेहरे पर 12 बज गए। दिनेश कार्तिक ने रजत पाटिदार के साथ मिलकर आरसीबी को इस मैच में 200 के पार पहुंचाया। रजत 112 रन बनाकर नॉटआउट रहे और मैन ऑफ द मैच चुने गए।

 436 total views,  2 views today

Spread the love