• December 10, 2021

प्यार में धोखा मिलने से प्रेमी ने लगाई फांसी

प्यार में धोखा मिलने से प्रेमी ने लगाई फांसी

इंटरनेट डेस्क। प्यार अच्छे अच्छो की जान ले लेता है। ऐसी खबरे आये दिन सुर्खियों में रहती है। उत्तरप्रदेश के कानपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे हॉस्टल में रह रहे छात्र ने अपने ही कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटनास्थल से पुलिस को शव के पास से एक नोट भी बरामद हुआ जिस पर लिखा था। जिसपर लिखा था कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने वाले धोखे के कारण आत्महत्या कर रहा है और साथ में यह भी लिखा है की उसके मौत के बाद उसकी प्रेमिका को परेशान न करे। प्रेमिका की फोटो के पीछे इतना लिखकर छात्र ने चादर का फंदा लटककर फांसी लगा ली है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और क़ानूनी कार्यवाही शुरू हो चुकी है। जानकारी के अनुसार मृतक के पिता सेना में कार्यरत है और स्वयं मृतक हॉस्टल में प्रतियोगी परीक्षाओ के तैयारी कर रहा था।

 

आत्महत्या का मामला आपको बता दे मृतक छात्र जालौन का रहने वाला था और कानपुर के कल्याणपुर के पी ब्लाक के हास्टल में रहकर बैंक सेलेक्शन के लिए तैयारी कर रहा था. सुचना मिलने पर पुलिस मोके पर पहुंची और घटनास्थल कमरे की तलाशी की तो . पुलिस को कमरे में एक लड़की की फोटो मिली. जिसमें शिवम ( मृतक) ने प्रेमिका से मिलने वाली दिखे की बात लिखी थी पर लिखा है ”तुमने अच्छा नहीं किया मेरे साथ, जब धोखा देना था तो प्यार क्यों किया. मेरे बाद उसे परेशान न किया जाए. युवक के सुसाइड नोट, मोबाइल फोन को कब्जे में लिया गया है.

हॉस्टल में रहने वाले अन्य छात्रों की जानकारी के मुताबित शिवम (मृतक ) शांत स्वभाव का था। उसके ज्यादा दोस्त नहीं थे वो कोचिंग से आकर आपने रूम में ही पढ़ाई किया करता था। इस मामले पर पुलिस ने बताया की सुसाइड नोट के आधार पर ये है की ये प्रेम प्रसंग का मामला है , फिलहाल पोलिस मामले की जांच कर रही है

 870 total views,  2 views today

Spread the love