• August 31, 2022

चुनाव 2024: तेलंगाना CM केसीआर बिहार दौरे पर, नीतीश संग लंच करेंगे

चुनाव 2024: तेलंगाना CM केसीआर बिहार दौरे पर, नीतीश संग लंच करेंगे

इंटरनेट डेस्क। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) 2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) से पहले विपक्ष का चेहरा बनने की ओर अग्रसर हैं. नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को कांग्रेस के समर्थन से पहले पूरे देश से क्षेत्रीय दलों का समर्थन मिलने लगा है. ताजा मामला तेलंगाना के मुख्यमंत्री का बिहार दौरा है. तेलंगाना सीएम केसीआर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मुलाकात करेंगे. कल यानी 31 अगस्त को चंद्रशेखर राव बिहार दौरे पर रहेंगे. बुधवार को वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होंगे और इसी दौरान दोनों नेताओं के बीच सियासी मुद्दों पर चर्चा भी होगी और लगे हाथों चंद्रशेखर राव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से 2024 को लेकर भी अपनी बात रखेंगे.

 

तेलंगाना प्रशासन की ओर से केसीआर के बिहार पहुंचने की जानकारी बिहार सरकार के अधिकारियों तक पहुंच चुकी है. विस्तारपूर्वक कार्यक्रम का विवरण भी अधिकारियों को भेजा जाएगा. बुधवार सुबह को हैदराबाद एयरपोर्ट से केसीआर बिहार के लिए रवाना होंगे. केसीआर तेलंगाना सरकार की ओर से गलवान घाटी में शहीद हुए बिहार के सैनिकों के परिजनों को 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद देंगे. उसके साथ ही तेलंगाना के सिकंदराबाद में मजदूरी को दौरान 12 मजदूरों की मौत को लेकर बिहार के उन मजदूरों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की सहायता केसीआर प्रदान करेंगे.

 

JDU की ओर से मिली जानकारी और JDU के संसदीय महासचिव उपेंद्र कुशवाहा कि मानें तो सीएम चंद्रशेखर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के साथ भोजन करेंगे. दोपहर का भोजन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के साथ करने के साथ दोनों नेता कई राजनीतिक मुद्दों और देश के ताजा हालात के साथ 2024 के चुनावी मुद्दों को लेकर चर्चा करेंगे.

 378 total views,  2 views today

Spread the love