• September 15, 2022

एलिस पेरी ने रचा इतिहास, इतने किलोमीटर दौड़ने के बाद डेविड वार्नर को फेंकी बॉल

एलिस पेरी ने रचा इतिहास, इतने किलोमीटर दौड़ने के बाद डेविड वार्नर को फेंकी बॉल

स्पोर्ट्स डेस्क। ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर एलिस पेरी (Ellyse Perry) ने एक वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। एलिस पेरी (Ellyse Perry) ने सबसे लंबे रन अप के साथ गेंदबाजी करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ दिया है। सिर्फ आधे घंटे में 6 किलोमीटर दौड़ने के बाद एलिस पेरी (Ellyse Perry) ने डेविड वार्नर (David Warner) को बॉल फेंकी। इससे पता चलता है कि 31 वर्षीय ऑलराउंडर एलिस पेरी (Ellyse Perry) कितनी फिट हैं, क्योंकि इतनी लंबी दौड़ बिना रुके लगाना अपने आप में बड़ी बात है।

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एलिस पेरी (Ellyse Perry) ने क्रिकेट की अब तक की सबसे बड़े समर सीजन का जश्न मनाते हुए प्रतिष्ठित एससीजी में कायो स्पोर्ट्स के आधिकारिक सीजन लॉन्च इवेंट के हिस्से के रूप में सबसे लंबे रन अप के साथ गेंदबाजी करने का विश्व रिकॉर्ड तोड़ दिया है। एलिस पेरी (Ellyse Perry) ने अपनी 6 किलोमीटर की दौड़ 34 मिनट, 22 सेकंड के समय में पूरी की और उन्होंने पिछले रिकॉर्ड को तोड़ दिया। उन्होंने डेविड वार्नर (David Warner) को गेंदबाजी की।

डेविड वार्नर (David Warner) आउट होने से बचने में सफल रहे, उन्होंने मेंबर्स पवेलियन के पक्ष में एक अच्छी तरह से हुक शॉट खेला। वे ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) के साथ मैदान पर थे, जबकि विकेटकीपर एलिसा हीली (Alyssa Healy) स्टंप्स के पीछे थीं। ऑस्ट्रेलिया में अगले महीने से टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) खेला जाना है और इससे पहले कई और तरह के इवेंट ऑस्ट्रेलिया में आयोजित किए जा रहे हैं।

 372 total views,  2 views today

Spread the love