• July 26, 2022

Google के को-फाउंडर की पत्नी से ‘लव-अफेयर’ पर Elon Musk किया ये ट्वीट

Google के को-फाउंडर की पत्नी से ‘लव-अफेयर’ पर Elon Musk किया ये ट्वीट

इंटरनेट डेस्क। गूगल के सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) की पत्नी के साथ चल रहे अफ़ेयर की खबरों के बीच एलन मस्क (Elon Musk) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि “मेरे पर ध्यान देने की मात्रा सुपरनोवा हो गई है.” उन्होंने ट्वीट किया, “मुझ पर ध्यान देने की मात्रा सुपरनोवा हो गई है, जो सुपर बेकार है. दुर्भाग्य से, मेरे बारे में तुच्छ लेख भी बहुत सारे क्लिक उत्पन्न करते हैं : सभ्यता के लिए उपयोगी चीजों पर ध्यान केंद्रित करने की पूरी कोशिश करुंगा.

 

दरअसल Wall Street Journal के अनुसार, Google के सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) ने हाल के महीनों में एलन मस्क (Elon Musk) की कंपनियों में अपने निजी निवेश को बेचने के लिए अपने सलाहकारों को निर्देश दिए हैं . यह फैसला उन्होंने यह जानने के बाद लिया कि एलन मस्क (Elon Musk) का उनकी पत्नी के साथ कुछ समय तक अफेयर चल रहा था.वहीं मस्क ने रिपोर्ट का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) और मैं दोस्त हैं और कल रात एक पार्टी में थे! मैंने तीन साल में निकोल को केवल दो बार देखा है, दोनों बार कई अन्य लोगों के साथ. कुछ भी रोमांटिक नहीं है.

 

गौरतलब है कि, साल 2008 के वित्तीय संकट के दौरान एलन मस्क (Elon Musk) की सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) ने काफी मदद की थी. बहरहाल, सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) ने जनवरी में निकोल से तलाक के लिए अर्जी दे दी है.

 440 total views,  2 views today

Spread the love