• May 2, 2023

चॉपर से बाज टकराने से कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की इमरजेंसी लैंडिंग

चॉपर से बाज टकराने से कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की इमरजेंसी लैंडिंग

इंटरनेट डेस्क। कर्नाटक विधानसभा चुनाव (Karnataka assembly elections) के प्रचार में जुटे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) के चॉपर की इमरजेंसी लैंडिंग हुई है. दरअसल उनके चॉपर के कॉकपिट से एक चिड़िया टकरा गई, जिसकी वजह से विंड शील्ड टूट गई और चॉपर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) के चॉपर की बेंगलुरु के HAL एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. दरअसल चॉपर ने आज दोपहर 12 बजे उड़ान भरी थी और यह कोलार के पास मुलबागिलु की ओर जा रहा था. जब चॉपर HAL से 40 किलोमीटर दूर होसकोटे के पास हवा में था, उसी दौरान चॉपर के कॉकपिट से ईगल टकरा गया, जिसमें चॉपर का शीशा टूट गया और उसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.

बता दें कि कर्नाटक चुनाव के लिए मंगलवार को कांग्रेस का घोषणा पत्र भी जारी किया गया था. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व सीएम सिद्धारमैया और प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार की मौजूदगी में जारी हुए घोषणा पत्र को लेकर बीजेपी, कांग्रेस पर हमलावर हो गई है. दरअसल कांग्रेस ने पीएफआई की तर्ज पर ही बजरंग दल पर बैन लगाने का वादा किया है, जिसका हिंदूवादी संगठन विरोध कर रहे हैं.

 

 146 total views,  2 views today

Spread the love