• July 7, 2022

ENG vs IND: कोविड से रिकवरी पर कप्तान रोहित शर्मा ने दिया ये बड़ा बयान, कहा…

ENG vs IND: कोविड से रिकवरी पर कप्तान रोहित शर्मा ने दिया ये बड़ा बयान, कहा…

स्पोर्ट्स डेस्क। गुरुवार 7 जुलाई यानि आज को इंग्लैंड की सीमित ओवरों की टीम के नए युग की शुरुआत हो जाएगी, जब जोस बटलर (Jos Buttler) कप्तान के रूप में भारत के खिलाफ 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के पहले मैच में उतरेंगे। वहीं, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए इंग्लैंड में ये पहला बतौर कप्तान टी20 इंटरनेशनल मैच होगा। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोविड से उबर गए हैं और वापसी के लिए तैयार है। हालांकि कोविड पॉजिटिव पाए जाने के कारण वह इंग्लैंड के खिलाफ हुए रिशेड्यूल टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं थे, जिसमें भारत को 7 विकेट से हार का भी सामना करना पड़ा।

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पहले T20I की पूर्व संध्या पर कहा कि वह कोविड -19 से ठीक हो गए हैं और बेहतर महसूस कर रहे हैं। ऑल-फॉर्मेट कप्तान ने कहा कि वह पॉजिटिव आने के बाद पहले दो दिन तक मुश्किलों का सामना कर रहे थे और उन्होंने ये भी बताया कि कोविड का असर हर खिलाड़ी पर अलग-अलग होता है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma)ने जून में लीसेस्टरशायर के खिलाफ 4 दिवसीय अभ्यास मैच में भारत का नेतृत्व किया, लेकिन भारतीय कप्तान तीसरे दिन मैदान पर नहीं उतरे। जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि शायद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल हुए हैं। हालांकि BCCI ने पुष्टि की कि रोहित 25 जून को कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे।

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज शुरू होने से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के भी पहले टी20 में खेलने की उम्मीद नहीं थी। लेकिन क्योंकि वह टेस्ट मैच में नहीं खेले, इस वजह से स्टार ओपनर ने कहा कि उन्होंने T20I खेलने का विकल्प चुना। गौरतलब है कि टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली, जसप्रीत बुमरान, ऋषभ पंत और रवींद्र जडेजा को पहले मैच के लिए नहीं चुना गया है।

 399 total views,  2 views today

Spread the love