• July 7, 2022

INDvs ENG: पहले T20I मैच में ऐसी हो सकती है इंडिया की प्लेइंग इलेवन, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

INDvs ENG: पहले T20I मैच में ऐसी हो सकती है इंडिया की प्लेइंग इलेवन, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

स्पोर्ट्स डेस्क। गुरुवार 7 जुलाई यानि आज को इंग्लैंड की सीमित ओवरों की टीम के नए युग की शुरुआत हो जाएगी, जब जोस बटलर (Jos Buttler) कप्तान के रूप में भारत के खिलाफ 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के पहले मैच में उतरेंगे। वहीं, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए इंग्लैंड में ये पहला बतौर कप्तान टी20 इंटरनेशनल मैच होगा। वे इस मैच के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने जा रहे हैं। ऐसे में जान लीजिए कि इस कड़े मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है।

पहले टी20 मैच के लिए विराट कोहली, ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह जैसे प्लेयर्स को आराम दिया गया है. ऐसे में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कई नए प्लेयर्स की एंट्री करवा सकते हैं. विदेशों में कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का ये पहला मैच होगा. रोहित शर्मा चोटिल होने की वजह से साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में नहीं खेल पाए थे. अब उनकी वापसी हो रही है. वहीं, केएल राहुल के ना होने की वजह से ईशान किशन का साथ उनका ओपनिंग करना तय लग रहा है

पहले टी20 मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन:

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, दीपक हुड्डा, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल और हार्दिक पांड्या.

 426 total views,  2 views today

Spread the love