• March 28, 2022

Oscars के मंच पर लड़ाई, पत्नी पर जोक मारा तो भड़के Will Smith ने होस्ट को मारा मुक्का

Oscars के मंच पर लड़ाई, पत्नी पर जोक मारा तो भड़के Will Smith ने होस्ट को मारा मुक्का

नई दिल्ली। इस साल ऑस्कर 2022 (Oscar 2022) में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। भरी महफिल में स्टेज पर ऐक्टर विल स्मिथ (will smith) ने प्रेंजेटर क्रिस रॉक (chris rock) को थप्पड़ जड़ दिया।आपकी जानकारी के मुताबिक, प्रजेंटर क्रिस रॉक (Chris Rock) ने विल स्मिथ (Will Smith) की पत्नी के बालों के बारे में कमेंट किया था, जिसपर विल स्मिथ (Will Smith) को गुस्सा आ गया. वह खड़े होकर मंच पर गए और फिर क्रिस रॉक (Chris Rock) को मुक्का जड़ दिया.

क्यों क्रिस को विल ने मारा मुक्का?

 

क्रिस रॉक (Chris Rock) ने फिल्म G.I. Jane को लेकर विल स्मिथ (Will Smith) की पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ (Jada Pinkett Smith) का मजाक उड़ाया था. उन्होंने जेडा के गंजेपन पर कमेंट करते हुए कहा था कि G.I. Jane 2 का इंतजार जेडा नहीं कर सकतीं. क्योंकि फिल्म में लीड एक्ट्रेस का लुक बाल्ड (गंजा) था. जबकि जेडा ने Alopecia नाम की गंजेपन की बीमारी की वजह से हटवाए हैं. पत्नी का यूं मजाक बनना विल स्मिथ (Will Smith) को पसंद नहीं आया और उन्होंने चलते शो में क्रिस को मुक्का मारकर अपनी नाराजगी भी जता दी.

ट्विटर पर यूजर्स सन्न

जाहिर है कि इससे सभी के होश उड़ गए. क्रिस रॉक (Chris Rock) मुक्का खाने के बाद थोड़ी देर सन्न खड़े रहे. विल स्मिथ (Will Smith) ने उन्हें कहा कि मेरी पत्नी का नाम अपने मुंह से दोबारा मत निकालना और क्रिस ने जवाब दिया कि वह ऐसा नहीं करेंगे. ऑस्कर्स 2022 सेरेमनी में शामिल लोगों के साथ-साथ इवेंट को टीवी पर देखने वाली जनता भी शॉक रह गई. मिनटों में विल स्मिथ और क्रिस रॉक ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे. दोनों को लेकर खूब चर्चे भी हो रहे हैं.

 674 total views,  4 views today

Spread the love