• September 18, 2022

केएल राहुल की जगह कोहली से ओपनिंग कराने के लेकर गौतम गंभीर ने दिया ये बड़ा बयान, कहा…

केएल राहुल की जगह कोहली से ओपनिंग कराने के लेकर गौतम गंभीर ने दिया ये बड़ा बयान, कहा…

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया का एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में निराशाजनक अभियान रहा, क्योंकि टूर्नामेंट के सुपर 4 के दो मैच हारने के बाद टीम टूर्नामेंट के फाइनल की रेस से बाहर हो गई थी। भले ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली भारतीय टीम फाइनल में जगह बनाने में विफल रही, लेकिन टीम के लिए एक सकारात्मक बात ये रही कि विराट कोहली (Virat Kohli) फॉर्म में लौट आए। उन्होंने आखिरी मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ शतक जड़ा और टूर्नामेंट में 5 मैचों में 276 रन बनाए।

 

अब टीम इंडिया के लिए केएल राहुल (KL Rahul) की फॉर्म चिंता का कारण है, जिसको लेकर पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने बयान दिया है। केएल राहुल (KL Rahul) ने एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के पांच मैचों में सिर्फ 132 रन बनाए और उनका स्ट्राइकरेट 122.22 का था। ऐसे में भारतीय क्रिकेट फैंस और एक्सपर्ट का मानना है कि अगर ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं तो टी20 विश्व कप (T20 World Cup) से पहले ये भारत के लिए झटका हो सकता है।

हालांकि, भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir), जिन्होंने IPL फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) में अपने कार्यकाल के दौरान केएल राहुल (KL Rahul) के साथ मिलकर काम किया है, ने कहा कि लोग पिछले कुछ वर्षों में राहुल के योगदान को भूल गए हैं। गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, “आप जानते हैं भारत में क्या होता है? जैसे ही कोई बहुत अच्छा करने लगता है… उदाहरण के लिए, जब विराट कोहली (Virat Kohli) ने आखिरी मैच में शतक बनाया, तो हम सभी भूलने लगते हैं कि राहुल और रोहित ने लंबे समय में क्या किया है।

 374 total views,  2 views today

Spread the love