• September 18, 2022

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के लीक वीडियो पर सोनू सूद ने लोगों से की ये अपील

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के लीक वीडियो पर सोनू सूद ने लोगों से की ये अपील

मुंबई। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) की छात्राओं का नहाते हुए वीडियो वायरल होने पर बवाल मचा हुआ है। मामले में पुलिस ने आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो सामने आने के बाद यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं ने शनिवार की रात को प्रदर्शन किया। जिसके बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। सोनू सूद (Sonu Sood) जो खुद पंजाब से हैं अब उन्होंने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोनू सूद (Sonu Sood) ने इसे बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि यह वक्त पीड़ितों के साथ खड़े होने का है।

सोनू सूद (Sonu Sood) ने रविवार को ट्वीट कर लिखा, ‘चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) में जो कुछ भी हुआ वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। यह समय है कि हम अपनी बहनों के साथ खड़े हों और एक जिम्मेदार समाज की मिसाल कायम करें। वायरल VIDEO को लेकर यह अपील की जा रही है कि इस वीडियो को सोशल मीडिया, व्हाट्सएप या किसी अन्य माध्यम पर शेयर ना करें। ऐसे में सोनू सूद ने भी इसी ओर ध्यान दिलाया। उन्होंने अपने ट्वीट में आगे कहा, ‘यह हमारे लिए परीक्षा का समय है… पीड़ितों के लिए नहीं, जिम्मेदार बनिए।‘

रिपोर्ट्स के अनुसार आपको बता दे की जांच में पता चला है कि हॉस्टल की एक छात्रा ने करीब 60 छात्राओं का वीडियो बनाकर शिमला में रह रहे एक लड़के को भेजा था जिसे वो जानती है। उस लड़के ने कथित तौर पर वीडियो ऑनलाइन अपलोड कर दिया। जब हॉस्टल वॉर्डन और अन्य लड़कियों ने आरोपी लड़की से पूछा तो उसने ये माना कि वीडियो को शिमला में रह रहे एक लड़के को भेजा था।

 

 426 total views,  2 views today

Spread the love