• July 23, 2022

5वीं मंजिल से गिरी बच्ची, इस शख्स ने ‘हीरो’ बनकर बचा ली जान, देखें VIDEO

5वीं मंजिल से गिरी बच्ची, इस शख्स ने ‘हीरो’ बनकर बचा ली जान, देखें VIDEO

नई दिल्ली। 5वीं मंजिल की खिड़की से गिरने पर एक छोटी बच्ची को पकड़ने के बाद एक शख्स को लोग हीरो बताकर उसकी खूब तारीफ कर रहे हैं. जिसका VIDEO भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। जिन्हे आप इस पोस्ट में देख सकेंगे। मेट्रो के अनुसार बता दे की चीन (China) के झेजियांग प्रांत के टोंगजियांग में दिल दहला देने वाली एक घटना हुई है. शेन डोंग (Shen Dong) नाम का शख्स अपनी कार सड़क के उस पार पार्क कर रहा था जब उसने दो साल की बच्ची को इतनी ऊंचाई से गिरते हुए देखा.


मेट्रो (Metro) के अनुसार, शेन डोंग ने एक जोरदार धमाका सुना जब वह अपनी कार सड़क के उस पार पार्क कर रहा था. दरअसल, बच्ची 5 मंजिला से गिरकर स्टील की छत पर जा गिरी थी. वह फिर नीचे की ओर गिर गई और डोंग ने चमत्कारिक रूप से उसे पकड़ लिया, जो उसे फुटपाथ पर गिरने से बचाने के लिए अंतिम पल पर दौड़ा. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, दुर्घटना के दौरान बच्ची के पैर और फेफड़े में चोट आई थी, लेकिन अब वह अस्पताल में है और उसकी हालत स्थिर है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को चीन के सरकारी अधिकारी (Chinese government official ) लिजियन झाओ ने ट्विटर पर शेयर किया है. लोगों ने शेन डोंग को एक नायक के रूप में सम्मानित किया और कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीप की. एक यूजर ने लिखा, “सिर्फ फिल्मों में नहीं, बल्कि दुनिया में भी असली हीरो मौजूद हैं.” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “लीजेंड! इस शख्स को प्रमोशन और मेडल दो।

 454 total views,  4 views today

Spread the love