• July 23, 2022

चहल के बर्थडे पर वाइफ धनश्री वर्मा ने शेयर किया रोमांटिक पोस्ट, कहा…

चहल के बर्थडे पर वाइफ धनश्री वर्मा ने शेयर किया रोमांटिक पोस्ट, कहा…

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के करिश्माई स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) आज 32 वर्ष (23 जुलाई, 1990) के हो गए। इस खास मौके पर उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) ने दो खास तस्वीरें पोस्ट करते हुए अपने प्यार को बधाई दी। तस्वीरों में चहल नेचर के बीच वाइफ को बाहों में लिए दिख रहे हैं। धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) गाऊन में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने लिखा- जीवन सिर्फ एक यात्रा है, लेकिन फिर भी कई मायनों में बहुत खूबसूरत है। आप एक अच्छे इंसान हैं और भगवान हमेशा आप पर दयालु रहें। जन्मदिन की शुभकामनाएं।

 

धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) ने आगे लिखा- मैं आपकी सबसे बड़ी फैन हूं। धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दिसंबर 2020 में शादी की थी। यह शादी बेहद निजी रही थी, क्योंकि उस समय लॉकडाउन था। धनश्री वर्मा एक कोरियोग्राफर हैं और सोशल मीडिया पर भी अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके लाखों फॉलोअर हैं।

अगर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की बात करें तो वह पिछले कुछ वक्त में टीम इंडिया के मेन स्पिनर बन गए हैं. 2016 में डेब्यू करने वाले युजवेंद्र चहल ने अभी तक टीम इंडिया के लिए 65 वनडे मैच खेले हैं, इनमें उनके नाम 113 विकेट हैं. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने भारत के लिए 62 टी-20 मैच खेले हैं और 79 विकेट लिए हैं. हालांकि, युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अभी तक भारत के लिए कोई टेस्ट मैच नहीं खेल पाए हैं. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भारत के लिए टी-20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले बॉलर हैं.

 477 total views,  2 views today

Spread the love