• July 23, 2022

VIDEO: ‘पानी-पानी’ की तरह ‘बवाल करेंगे’ में जमी खेसारी लाल और अक्षरा सिंह की जोड़ी

VIDEO: ‘पानी-पानी’ की तरह ‘बवाल करेंगे’ में जमी खेसारी लाल और अक्षरा सिंह की जोड़ी

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के ट्रेडिंग एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी दमदार गायिकी के लिए हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. मौसम चाहे कोई भी हो खेसारी काम के प्रति हमेशा समर्पित रहते हैं और बिना ब्रेक लिए काम करते हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आए दिन ही एक के बाद एक हिट गाना ला रहे हैं. इस जोड़ी का पानी-पानी भोजपुरी वर्जन पहले से ही यूट्यूब पर छाया हुआ है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं उनके एक गाने को करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं.

बता दे की हम इस जोड़ी के बवाल करेंगे को लेकर बात कर रहे हैं जो बेधड़क रोमांस से भरपूर है और दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था. खेसारी लाल यादव के कलरफुल सॉन्ग को अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के आधिकारिक यूट्यूब पर रिलीज फरवरी में रिलीज किया गया था जो एक करोड़ यानी 10 मिलियन के क्लब में शामिल हो चुका है. गाने में पानी-पानी फेम स्टार साउथ इंडियन गेटअप में नजर आ रहे हैं. गाने मनोज मतलबी ने लिखा है और संगीत अविनाश झा (Avinash Jha) ने दिया है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के बोल ने आवाज दी है और इन्हीं पर फिल्माया गया है.

 

वीडियो में दोनों ने अपनी आवाज के जरिए तो लोगों को इंप्रेस किया ही है साथ ही इनके एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं. इस गाने में दोनों सुपरस्टार ने साबित कर दिया है ये जोड़ी भोजपुरी की सबसे शानदार है. इससे पहले खेसारी और अक्षरा का भोजपुरी गाना ‘पिठईया’ (Bhojpuri gaana Pithaiya) के वीडियो को Blue Beat Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया था. इस गाने में दोनों कलाकार जीजा-साली का किरदार में दिख रहे हैं और इनके बीच में नोकझोंक देखने के लिए मिल रही है.

 517 total views,  2 views today

Spread the love